1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty insta post viral after raj kundra revelation about ex wife kavita controversy reena latest update dvy

चर्चा में शिल्पा शेट्टी का इंस्टा पोस्ट, राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता को लेकर किया था चौंकाने वाला खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty insta post viral
shilpa shetty insta post viral
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि उनकी पहली शादी टूटने की असली वजह कविता का उसके बहन के पति के साथ अफेयर था. इस पर राज की बहन रीना का भी रिएक्शन आया था. इन सब के बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक बुक के पन्ने की फोटो लगाई है, जिसे वो पढ़ रही है. उनका ये पोस्ट चर्चा में आ गया है. इसमें लिखा हुआ है, 'शेयर्ड सफरिंग्स'. इस पन्ने में लिखा है, 'जब एक अच्छे आदमी को चोट लगती है, तो उसके साथ जो भी अच्छे लोग जुड़े होते हैं, सभी को दर्द होता है. अच्छाई अलगाव में मौजूद नहीं है. अच्छाई का हर काम अच्छे में योगदान देता है. इसी तरह जब अच्छाई के किसी काम में देरी होती है या असफल होता है तो हम सभी को कष्ट होता है.'

चर्चा में शिल्पा शेट्टी का इंस्टा पोस्ट, राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता को लेकर किया था चौंकाने वाला खुलासा

आगे इसमें लिखा है, ‘एकांतवास में अच्छाई मौजूद नहीं होती. अच्छाई का हर कदम, और अच्छे की ओर योगदान देता है. इसी तरह जब हम कोई अच्छा काम करने में देरी करते हैं तो हम सभी को भुगतना पड़ता है.‘ वहीं, शिल्पा के इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि उन्होंने इस मामले पर कुछ नहीं कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया है.

क्या कहा था राज कुंद्रा ने

राज की एक्स वाइफ कविता ने शिल्पा शेट्टी पर राज और कविता की शादी तोड़ने का आरोप लगाया था. जिस पर राज ने बात की थी और कविता के सारे आरोपों को गलत बताया था. उन्होंने बताया था कि रीना और वंश भी लंदन में राज और कविता के साथ रहते थे. इस दौरान कविता और वंश काफी करीब आ गए थे. जिसके बाद उन्होंने ये रिश्ता खत्म करने का सोच लिया था. वहीं, उनकी बहन ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था.

राज कुंद्रा की बहन रीना का रिएक्शन

रीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, “मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन की तरह माना. मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी. वो और मैं बहुत करीब थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा कर सकती है. यह दिल दहला देने वाला था. "

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें