1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty has filed defamation suit in bombay high court against 29 media personnel and media houses bud

Raj Kundra Case : मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 के खिलाफ दर्ज कराया केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस (Poronography Case) में गिरफ्तार किया गया था. शिल्पा ने कुछ मीडिया घरानों से बिना शर्त माफी मांगने, सभी अपमानजनक कंटेंट हटाने और 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
instagram

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस (Poronography Case) में गिरफ्तार किया गया था. अब एक्ट्रेस ने 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ इसी मामले में ‘ उनकी छवि खराब करने और झूठी रिपोर्टिंग करने ’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शिल्पा ने कुछ मीडिया घरानों से बिना शर्त माफी मांगने, सभी अपमानजनक कंटेंट हटाने और 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है.

एनएआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में 'झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने' के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा आरोपी हैं. मामले की सुनवाई कल होगी.

उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि मामले की पुष्टि किए बिना उक्त अपराध और जांच में उनकी संलिप्तता के बयान से उनके चरित्र और प्रतिष्ठा को भारी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें एक अपराधी की तरह पेश किया जा रहा है, और एक महिला के तौर पर चित्रित किया जा रहा है जिसने अपने पति के खिलाफ चल रही आपराधिक जांच की वजह से उन्हें छोड़ दिया है.

उनके आवेदन में यह भी आरोप लगाया गया है कि अदालत में उनके दस्तावेज़ में उद्धृत मीडिया आउटलेट्स ने गलत, अपमानजनक, झूठे मानहानिकारक बयान प्रकाशित किए हैं और न केवल शिल्पा को बदनाम किया है, बल्कि उनकी इमेज को भी खराब किया है.

आवेदन में यह भी कहा गया है कि उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट ने उसके परिवार के सदस्यों की छवि खराब कर दी है, जिसमें उनके नाबालिग बच्चों और बुजुर्ग पेरेंट्स और करीबी सहयोगियों को नफरत, मजाक और अवमानना शामिल है. इसके अलावा बिजनेस और प्रोफेशन को भी नुकसान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें