1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty announces break from social media says she is bored of the monotony bud

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोलीं- तब तक वापस नहीं लौटूंगी, जब तक...

शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो इनदिनों कई रियेलिटी टीवी शोज को जज कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shilpa shetty
shilpa shetty
instagram

शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो इनदिनों कई रियेलिटी टीवी शोज को जज कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अब उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है.

शिल्पा शेट्टी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट किया कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक लेंगी. उन्होंने कैप्शन के साथ एक काली तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एकरसता से बहुत ऊब गई, सब कुछ एक जैसा दिख रहा है ... सोशल मीडिया से तब तक के लिए जा रही हूं जब तक मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता."

फैंस पूछ रहे ऐसा करने के पीछे का कारण

उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अरे, आप इंटरनेट छोड़ रही हैं. मुझे पता है कि आप मेरा कमेंट नहीं देख सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि अगर आप मे कमेंट देखते हैं तो प्लीज मुझे जवाब दें, आप उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं आपका कितना बड़ा प्रशंसक हूं.' एक और यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा हमें प्रेरित करती है, आप सोशल मीडिया क्यों छोड़ रही हैं.'

शिल्पा शेट्टी के 25.3 मिलियन फॉलोवर्स

शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 25.3 मिलियन फॉलोवर्स से ज्यादा है. वो अपने रीलें, फैशन आउटिंग, अपने बच्चों संग तसवीरें और अपनी योग से प्रशंसकों कसे हमेशा प्रेरित करती नजर आती हैं. हालांकि कई लोगों ने टिप्पणी की कि यह एक प्रमोशन स्टंट प्रतीत होता है.

शिल्पा शेट्टी के आनेवाले प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें, शिल्पा शेट्टी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह निकम्मा और सुखी की रिलीज के लिए तैयार हैं. मार्च में, शिल्पा ने अनाउंसमेंट की कि सुखी एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है और उन्होंने पहला पोस्टर साझा किया था. उन्होंने लिखा, 'थोड़ी बेधड़क सी हूं मैं. मेरी जिंदगी है पूरी किताब. दुनिया बेशरम कहती है तो क्या. किसी से कम नहीं हैं मेरे ख़्वाब!" फिल्म का निर्देशन सोनल जोशी करेंगे और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्देशित होगी. वह रोहित शेट्टी के इंडियन पुलिस फोर्स की भी शूटिंग कर रही हैं, जो उनके ओटीटी डेब्यू और फिल्म निर्माता की पहली महिला पुलिस है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें