1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sherlyn chopra again takes a dig at shilpa shetty after raj kundra bail in pornography says do sashtang pranams that world salute you slt

शर्लिन का शिल्पा शेट्टी पर तंज, कहा- पोर्न से बाहर निकलकर कुछ ऐसा करो कि दुनिया साष्टांग प्रणाम करे

शर्ल‍िन चोपड़ा राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब एक बार फिर से शर्लिन ने शिल्पा को निशाने पर लिया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने से कुछ नहीं होगा, असल दुनिया के लिए कुछ अच्छा करो, जिससे दुनिया आपको सलाम करे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शर्लिन का शिल्पा पर तंज
शर्लिन का शिल्पा पर तंज
social media

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का नाम जब से पोर्नोग्राफी केस में आया है, तब से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. अब एक बार फिर से शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी को निशाने पर लिया है. शर्लिन ने अपने ट्वीट के जरिए शिल्पा को रील लाइफ दुनिया से बाहर निकलकर हकीकत में आने का ज्ञान दिया है. उन्होंने शिल्पा को वास्तविक दुनिया में भी बदलाव लाने के लिए कहा.

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा के टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने और रानी लक्ष्मीबाई के बार में बात करने पर तंज कसा है. शर्लिन ने ट्वीट किया, 'आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं। कृपया,रील लाइफ से बाहर निकलकर,रियल दुनिया में जाकर,पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं यकीन मानिए,सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी!.

शर्लिन ने इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को टैग भी किया है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में शर्लिन कह रही हैं, इस देश के लिए मैं कुछ करूं, खुद के लिए नहीं इस देश के लिए जिऊं. खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएं… नहीं बहुत कुछ है देश के लिए करने के लिए. कुछ करना चाहती हूं देश के लिए.

sherlyn chopra tweet
sherlyn chopra tweet
twitter

उन्होंने आगे कहा, 'बच्चों के लिए कुछ करूं. मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए. अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए. सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी'.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिली है. अदालत ने उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है. वहीं शर्लिन चोपड़ा लगातार उनपर जवाबी हमला कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें