1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shatrughan sinha reveals niece preeta closely associated with kamala harris shares photo viral on social media div

कमला हैरिस के साथ काम कर चुकी हैं शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी! तसवीर शेयर कर बताया खास नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shatrughan Sinha Niece With Kamala Harris
Shatrughan Sinha Niece With Kamala Harris
twitter

Shatrughan Sinha Niece With Kamala Harris : अमेरिका के जो बाइडेन 46वें राष्ट्रपति चुने गए हैं और कमला हैरिस (Kamala Harris) उपराष्ट्रपति बनीं हैं. उन दोनों की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. अब एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक तसवीर पोस्ट कर बताया कि उनकी भतीजी प्रीता कमला हैरिस के साथ काम कर चुकी है.

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर में अमेरिका में रहने वाली उनकी भतीजी प्रीता और कमला हैरिस एक- दूसरे के साथ खड़ी दिखाई दे रही है. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'बहुत बहुत बधाई! पूरी दुनिया जो बाइडेन की शानदार और डिजर्व‍िंग जीत से बहुत खुश है! हमें कमला हैरिस जैसी शानदार, बुद्धिमान और बौद्ध‍िक समानता वाली महिला को नहीं भूलना चाहिए, जिनकी जीत तय थी'.

शत्रुघ्न सिन्हा आगे लिखते है, 'यहां वे हमारे बड़े भाई डॉ. लखन सिन्हा की बेटी और मेरी भतीजी प्रीता सिंह के साथ, जो अपनी युवा टीम को लेकर कमला हैरिस के साथ बहुत करीब से जुड़ी रह चुकी हैं. भारत/भारतीयों की पसंद, अमेर‍िकी चुनाव में शामिल....समर्थन करते, प्रमोशन करते और प्रोत्साहित करते हुए हमारी कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए. हमारी बेटी प्रीता भी Kudos की हकदार है! शाबाश!'.

इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अमेरिका के नए प्रतिनिधि को शुभकामनाएं दीं. सुहाना खान, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा, परिणिती चोपड़ा सहित कई नामी सेलेब्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत चुके जो बाइडन और उनकी साथी व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अमेरिका ने रिकॉर्ड तोड़ संख्या में अपनी आवाज बुलंद की और फैसला सभी के सामने है.. सभी के मत मायने रखते हैं. मैं उन सभी की सराहना करती हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के कार्य करने के तरीके में इतना शक्तिशाली प्रदर्शन किया. अमेरिका में इस चुनाव को देखना आश्चर्यजनक था. राष्ट्रपति चुनाव के लिए बधाई जो बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, पहली महिला उपराष्ट्रपति. बड़े सपने देखो लड़कियों. कुछ भी हो सकता है."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें