1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shantanu maheshwari says before gangubai kathiawadi i would get rejected or replaced bud

Gangubai Kathiawadi फेम शांतनु माहेश्वरी का छलका दर्द, बोले- कभी रिजेक्ट तो कभी रिप्लेस कर दिया जाता था

शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के बाद उनकी लाइफ बदल गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shantanu Maheshwari
Shantanu Maheshwari
instagram

शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के बाद उनकी लाइफ बदल गई है. उनके पास और भी ऑफर आने लगे हैं लेकिन अभिनेता को कोई जल्दी नहीं है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म से पहले उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ा. बता दें कि 31 वर्षीय एक्टर ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट के प्रेमी की भूमिका निभाई थी, जिसे सराहा गया.

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा, “शुरुआत में, इंडस्ट्री के लोग मुझे बहुत कम जानते थे, उनमें से भी वो जिन्होंने मुझे कभी कास्ट किया था. उन्होंने मेरा काम या मुझे किसी भी फिल्म में नहीं देखा था, उन्हें नहीं पता था कि वो कभी पर्दे पर आ पायेंगे. जाहिर है, एक बार जब उन्होंने इसे देखा, तो वे चाहते थे कि मैं उनके अलग अलग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनूं.”

गंगूबाई काठियवाड़ी से पहले शांतनु ने खुलासा किया कि वह फिल्मों में आने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनके कोशिशों के बावजूद ऐसा हो नहीं पा रहा था. माहेश्वरी ने साझा किया, “जाहिर है, हर अभिनेता एक समय के बाद फिल्मों में आना चाहता है और अच्छी कहानी का हिस्सा बनना चाहता है. यहां तक कि मैं भी संघर्ष कर रहा था और मुझे ऑफर भी दिए गए. लेकिन फिर वही होता था...अंतिम समय में मुझे रिजेक्ट कर दिया जाएगा, या अंतिम समय में रिप्लेस कर दिया जाएगा. फिल्मों में इंट्री करना एक मुश्किल काम था.”

लेकिन अब वह शिकायत नहीं कर रहे हैं. उनका कहना है कि, “मुझे खुशी है कि वे प्रोजेक्ट नहीं हुए क्योंकि तब गंगूबाई… नहीं होती, मुझे संजय सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता. मुझे खुशी है कि वे फिल्में नहीं हुईं.”माहेश्वरी अब सिर्फ अपनी नई मिली प्रसिद्धि पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मेरे लिए सब कुछ नया है, मैं बस इसका आनंद ले रहा हूं. मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह एक्सपोजर के मामले में और मुझे जो मिल रहा है, उसके मामले में यह इतना बड़ा होगा.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें