1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shakti kapoor on shraddha kapoor and rohan shreshtha marriage says he hasnt asked for marriage yet bud

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की जल्द होने जा रही है शादी? अब पिता शक्ति कपूर ने खुद किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने करियर के टॉप पर है.लेकिन हर दूसरे पिता की तरह उनके पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भी अपनी बेटी को जल्द सेटल होते देखना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने करियर के टॉप पर है. लेकिन हर दूसरे पिता की तरह उनके पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भी अपनी बेटी को जल्द सेटल होते देखना चाहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरों ने सुर्खियां बटोरीं कि श्रद्धा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ रिलेशनिशप में हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है. लेकिन इस बारे में न तो श्रद्धा और न ही रोहन ने खुलकर बात की है. अब शक्ति कपूर की इसपर प्रतिक्रिया सामने आई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शक्ति कपूर ने कहा, "रोहन एक फैमिली फ्रेंड है, मैं उसके पिता को कई सालों से जानता हूं. रोहन अक्सर हमारे पास आता है, लेकिन उसने शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है. और इसके अलावा आजकल बच्चे इन चीजों को खुद ही तय करते हैं."

उन्होंने आगे कहा कि, अगर श्रद्धा मुझसे कहती है कि उसने अपने लिए लाईफ पार्टनर चुना है या सिद्धांत 000 शक्ति कपूर के बेटे भी ऐसा करता भी है, तो मैं तुरंत मान जाऊंगा. मैं क्यों मना करूंगा? लेकिन इस समय उनका ध्यान अपने करियर पर है. शादी एक अहम फैसला है और जिस तरह से लोग ब्रेकअप कर रहे हैं, वह मुझे कभी-कभी परेशान करता है. इस तरह का निर्णय लेने से पहले कंफर्म होना चाहिए."

शक्ति ने आगे कहा कि, उन्होंने कभी भी श्रद्धा या सिद्धांत को उनके सपनों को जीने से नहीं रोका है. वह चाहते हैं कि उनकी बेटी चमके और अच्छा करे क्योंकि वह इतनी मेहनती और प्रतिभाशाली लड़की है. दिग्गज अभिनेता ने खुलासा किया कि वह श्रद्धा को अपनी 'गोल्डन गर्ल' कहते हैं. वह अपने दोनों बच्चों के लिए खुश हैं क्योंकि वे अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं और उन्हें उन पर गर्व है.

पिछले दिनों जब श्रद्धा कपूर की मौसी और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे से जब शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'शादी, वाह! यह एक अजीब सवाल है. अगर वैसा होगा तो खबर मिल जाएगी.' बता दें कि श्रद्धा कपूर को कई बार फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों के के रिलेशनशिप में होने के खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें