1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan will forever be grateful to chunky panday know the reason bud

इस वजह से चंकी पांडे के हमेशा आभारी रहेंगे शाहरुख खान, जानिए क्यों

जांच एजेंसी द्वारा तलब किए जाने के बाद चंकी पांडे (Chunky pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आज मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हुईं. मुंबई ड्रग्स मामले के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में उनका नाम आने के बाद एक्ट्रेस को समन भेजा गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Chunky pandey and Shahrukh Khan
Chunky pandey and Shahrukh Khan
instagram

जांच एजेंसी द्वारा तलब किए जाने के बाद चंकी पांडे (Chunky pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आज मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हुईं. मुंबई ड्रग्स मामले के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में उनका नाम आने के बाद एक्ट्रेस को समन भेजा गया था. जहां आर्यन की छोटी बहन सुहाना खान के साथ अनन्या के करीबी रिश्ते से सभी वाकिफ हैं, वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि चंकी पांडे के साथ शाहरुख की दोस्ती 80 के दशक की है. दोनों को काफी करीबी दोस्तों में से एक माना जाता है.

जब शाहरुख ने 2015 में 'इंडिया पूछेगा सबसे शाना कौन' नाम के एक रियलिटी शो की मेजबानी की थी, तो एक एपिसोड में शाहरुख ने एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया था कि चंकी और उनका परिवार उनके करीब क्यों हैं. संयोग से, जब 80 के दशक में शाहरुख पहली बार मुंबई आए थे, तो चंकी पांडे ने ही उन्हें अपने शुरुआती दिनों में आश्रय दिया था. इसके अलावा चंकी ने शाहरुख को अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से भी मिलवाया था.

एपिसोड के दौरान इस कहानी का जिक्र करते हुए, शाहरुख खान अपने संघर्ष के दिनों को याद कर काफी भावुक हो गए थे और बताया था कि चंकी पांडे उनके साथ कैसे खड़े रहे थे. शाहरुख खान और चंकी पांडे की दोस्ती 80 के दशक से मजबूत है. सिर्फ दो कलाकार ही नहीं बल्कि उनकी बेटियां अनन्या और सुहाना और उनकी पत्नियां गौरी खान और भावना पांडे भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं. बता दें कि गौरी ने पिछले साल भावना अभिनीत नेटफ्लिक्स के शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में भी काम किया था.

बता दें कि, अनन्या पांडे से 21 अक्टूबर को पूछताछ हुई थी. वहीं 22 अक्टूबर को भी उनसे तीन घंटे पूछताछ की गई. अब 21 अक्टूबर से उनसे हुई पूछताछ की डिटेल्स सामने आई है. डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा, जब आर्यन खान के साथ उनके व्हाट्सएप चैट के बारे में पूछा गया जिसमें दोनों ने कथित तौर पर गांजा के बारे में बात की थी, अनन्या ने अपने बचाव में एनसीबी जांचकर्ताओं से कहा कि वह आर्यन खान के साथ सिगरेट के बारे में बात कर रही थी, न कि किसी ड्रग्स के बारे में.

गौरतलब है कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उन्हें 3 अक्टूबर को क्रूज पर ड्रग्स के जब्ती मामले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई की विशेष अदालत ने उनकी हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें