1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan video message to his fans on his 55th birthday goes viral on social media shahrukh khan twitter shahrukh khan upcoming movies shahrukh khan mannat cost shahrukh khan and gauri khan together sry

Shahrukh Khan ने कुछ इस तरह से अपने फैंस को कहा शुक्रिया, कहा लवर ब्वॉय बनने के लिए करें ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सुपरस्टार शाहरुख खान ने कल दुबई में अपना 55वां जन्मदिन मनाया है. वो अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने इस वक्त दुबई में हैं. इसके अलावा शाहरुख ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपने फैंस का धन्यवाद दिया है. शाहरुख का ये वीडियो मैसेज काफी वायरल हो रहा है. सोमवार की रात को एक वीडियो साझा करते हुए, SRK ने इसे कैप्शन दिया: "आप सभी का धन्यवाद ... आशा है कि आप जल्द ही फिर से मिलेंगे. सुरक्षित रहें ... हमेशा प्यार करें." वीडियो में, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को सभी प्यार के लिए धन्यवाद दिया.

उन्होंने वीडियो में कहा, "हर कोई, यह उन सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद है जो मुझे सोशल मीडिया पर मिल रहा है. आप लोग कितना प्यार फैला रहे हैं. " अपने प्रशंसकों के क्लबों को धन्यवाद देते हुए, अभिनेता ने कहा, "शायद कुछ नाम हैं, मैं भूल गया हूं लेकिन आप सभी को एक साथ, सभी प्यार करने वाले प्रशंसकों, सभी लड़कों और लड़कियों ... धन्यवाद."

अपने वीडियो में, अभिनेता ने उन सभी प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके जन्मदिन पर जन सेवा कर अपना योगदान दिया और कहा, "मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई देने से ज्यादा, मुझे पता है कि कुछ काम आप लड़के और लड़कियां कर रहे हैं. आप लोगों को समय और संसाधन दे रहे हैं, जो अभी जरूरत है ... पीपीई किट, रक्तदान जो आप कर रहे हैं, और हर जगह लोगों की मदद कर रहे हैं। " उन्होंने आगे कहा, "क्योंकि आप मेरे जैसे लवर ब्वॉय नहीं हो सकते, बिना प्यार फैलाए. इसलिए आप सभी के पास, पास से, जो भी संसाधन हैं, उसके लिए प्यार फैलाने के लिए धन्यवाद."

SRK ने वीडियो पर हस्ताक्षर करते हुए कहा, "अगले साल हम सभी एक साथ मिलेंगे और एक बड़ी और बेहतर पार्टी करेंगे. जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, 56 55 से बेहतर है और हम बहुत मज़ा करेंगे. मुझे आप सभी की बहुत याद आती है." प्यार और आप सभी के लिए एक बड़ा गले. अच्छा काम करते रहो. "

इस साल शाहरुख ने कुछ इस तरीके से मनाया जन्मदिन

इस साल किंग खान ने दुबई में बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर अपने खास लोगों के साथ जन्मदिन सेलीब्रेट किया ह. इस पार्टी में सुहाना खान अपनी कुछ दोस्तों के साथ शामिल हुईं और करण जौहर ने गौरी खान के साथ रंग जमाया. करण जौहर ने किंग खान के बर्थडे सेलीब्रेशन की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें