1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan was taking charas at cruise know what happend when ncb reached latest update dvy

क्रूज पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ले रहे थे चरस, NCB पहुंची तो...

शनिवार रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया था. इस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी. आर्यन पर चरस का इस्तेमाल का केस दर्ज किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान पर चरस इस्तेमाल करने का आरोप
आर्यन खान पर चरस इस्तेमाल करने का आरोप
instagram

बीते दिन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे. दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापा मारा था, जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी शामिल थे. एनसीबी ने बीते दिन आर्यन से 12 घंटे तक पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. स्टारकिड पर चरस का इस्तेमाल का केस दर्ज किया गया है.

बीते दिन आर्यन खान के अलावा उनके दोस्त और फिल्म एक्टर अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया. वहीं, नुपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को भी रविवार देर रात गिरफ्तार किया गया. उन्हें सोमवार यानी आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

एनसीबी ने दावा किया है कि 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 5 ग्राम मेफेड्रोन और 1.3 लाख रुपए बरमाद किेए गए है. बता दें कि क्रूज लाइनर कॉर्डेलिया क्रूज़ 800-1,000 यात्रियों को लेकर मुंबई से रवाना हुआ था. शनिवार को एनसीबी ने इसमें छापेमारी के बाद एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया. वहीं, एनसीबी अधिकारी ने मुंबई और नवी मुंबई में छापेमारी की बात भी कही.

एनसीबी ने इन तीनों की 5 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग की है. उन्हें ड्रग्स के इस्तेमाल, इसकी बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख से मिलने सलमान खान उनके घर गए थे. इसके अलावा कई स्टार्स किंग खान के सपोर्ट में उतर आए.

वहीं, फिल्मफेयर के एक ट्वीट के अनुसार, एनसीबी ने आर्यन खान की पुलिस हिरासत नहीं बढ़ाने का फैसला किया है. बता दें कि आर्यन खान पॉपुलर स्टारकिड हैं. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. उन्होंने यूएस और यूके से पढ़ाई की और उनके दोस्त कई स्टारकिड है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें