1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan on the set of the archies to support sister suhana khan photos viral dvy

The Archies के सेट पर बहन सुहाना खान को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान, तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उनके परिवार वाले उनका भरपूर साथ दे रहे है. स्टारकिड के बड़े भाई आर्यन खान भी उनका सपोर्ट कर रहे है. फिल्म के सेट पर वो नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suhana khan and aryan khan
suhana khan and aryan khan
instagram

The Archies: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान द आर्चीज (The Archies) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर का रिलीज हुआ था, जिसमें अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और खुशी कपूर दिखे थे. शाहरुख ने अपनी बेटी के लिए पोस्ट भी लिखा था. अब फिल्म के सेट पर सुहाना के भाई आर्यन खान दिखे.

'द आर्चीज' के सेट पर दिखा या शख्स

फिल्म 'द आर्चीज' के टीजर पर फैंस ने खूब सारा प्यार लुटाया था. जोया अख्तर की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल 2023 में रिलीज होगी. सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उनके परिवार वाले उनका भरपूर साथ दे रहे है. स्टारकिड के बड़े भाई आर्यन खान भी उनका सपोर्ट कर रहे है. फिल्म के सेट पर वो नजर आए. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आर्यन खान दिखे 'द आर्चीज' के सेट पर

आर्यन खान फिल्म 'द आर्चीज' के सेट पर नजर आए, जहां वो एक छोटी से बच्ची के साथ तसवीरें क्लिक करवाते दिखे. इसी बच्ची के साथ सुहाना खान भी तसवीरें खिंचवाती दिखी. सुहाना और वो बच्ची साथ में काफी क्यूट लग रहे है. दोनों के चेहरे पर मुस्कान है. ये फोटोज एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और ये इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

द आर्चीज में सुहाना- खुशी कपूर

द आर्चीज की शूटिंग तमिलनाडु के हिल स्टेशन ऊटी में हो रही है. कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर सुहाना खान ने शेयर किया था. इस फिल्म से सुहाना के अलावा खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना डेब्यू कर रहे है. अगस्त्य, अमिताभ बच्चन के नाती हैं. टीजर रिलीज होने के बाद बिग बी ने अगस्त्य के लिए खास पोस्ट भी लिखा था.

शाहरुख खान ने लिखा था सुहाना के नाम मैसेज

द आर्चीज के टीजर आउट होने के बाद सुहाना खान के लिए उनके पिता शाहरुख खान ने स्पेशल पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, याद रखना सुहाना खान, तुम हमेशा परफेक्ट नहीं हो सकतीं. तुम हमेशा वह करना जो तुम असलियत में हो. एक एक्टर के रूप में हमेशा सरल रहना. आलोचना और वाहवाही, तुम अपने साथ मत रखना.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें