1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan bail hearing in high court starkid friends chanting special mantra for his bail plea latest update dvy

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, कल फिर से होगी सुनवाई

शाहरुख खान के बेट आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई फिर कल होगी. आज रात आर्यन को जेल में ही बिताना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
instagram

Aryan Khan Drug Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. बीते दिन आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी. आज इस केस में फिर से सुनवाई हुई और कोर्ट ने गुरुवार तक के लिए सुनवाई टाल दी है. अबकल फिर 2: 30 बजे इसपर सुनवाई होगी. आज रात फिर से स्टारकिड को जेल में ही बिताना होगा.

बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन के केस पर मंगलवार को सुनवाई शाम 6 बजे तक चली थी और उनका केस पूर्व एटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया मुकुल रोहतगी ने लड़ा था. वहीं, पिछली बार आर्यन से मिलने उनके पिता शाहरुख खान जेल पहुंचे थे. दोनों की ये मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख सुनवाई में पहुंच सकते हैं.

आजतक के अनुसार, आर्यन खान के दोस्त उनकी रिहाई के लिए एक खास मंत्र का जाप कर रहे हैं. आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अंदरुनी सूत्र ने बताया कि स्टारकिड के दोस्तों ने टेंशन को कम करने और उनकी जमानत के लिए पवित्र Nichiren Buddhism mantra- Nam Myoho Renge Kyo का जाप किया है. बता दें कि आर्यन के अमेरिका और लंदन में काफी दोस्त हैं.

वहीं, बीते दिन आर्यन खान की पैरवी करते हुए मुकुल रोहतगी ने कहा था कि आर्यन के पास से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है और ना ही यह साबित होता है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था. उन्होंने कहा था कि स्टारकिड को गेस्ट के तौर पर क्रूज पर बुलाया गया था.

मुकुल रोहतगी ने कहा था जिस व्हाट्‌सचैट की चर्चा हो रही है, वह दो-तीन साल पुराना है और उसका संबंध क्रूज पार्टी से नहीं है. बता दें कि आर्यन को अगर 29 अक्तूबर तक कोर्ट जमानत नहीं देता है तो उसे 15 नंवबर तक जेल में ही रहना होगा. दरअसल, 30, 31 शनिवार और रविवार है और 1 नवंबर से 15 नवंबर तक दीवाली की छुट्टियों की वजह से कोर्ट में जज मौजूद नहीं रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें