1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan arrest fans support king khan used hashtag we stand with aryan khan we stand with srk stand in front of mannat slt

शाहरुख खान के सपोर्ट में मन्नत पहुंचे फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'We Stand With Aryan Khan'

ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन को एनसीबी ने 7 अक्टूबर तक के लिए गिरफ्तार कर लिया है. इस मुश्किल के घड़ी में सेलेब्स के साथ-साथ अब फैंस एसआरके के सपोर्ट में उतरे हैं. फैंस मन्नत के बाहर खड़े होकर पूरे परिवार का हौसला बढ़ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान के समर्थन में मन्नत पहुंचे फैंस
आर्यन खान के समर्थन में मन्नत पहुंचे फैंस
instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एसआरके को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद किया जाता है. उनके फैंस उनपर जान लुटाते हैं. हालांकि इन-दिनों शाहरुख खान के परिवार पर संकट के बादल छाए हुए हैं. जहां क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड किंग खान को सपोर्ट कर रहा हैं. अब इस मुश्किल की घड़ी में अभिनेता के फैन्स भी समर्थन में उतर आए हैं. फैंस लगातार मन्नत के बाहर खड़े होकर शाहरुख का हौसला बढ़ा रहे हैं.

एक ओर जहां फैंस लगातार मन्नत के बाहर खड़े होकर शाहरुख खान के परिवार का हौसला बढ़ा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फैंस सोशल मी़डिया पर भी किंग खान को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. यही नहीं ट्विटर पर भी #WeStandWithAryanKhan और #WeStandWithSRK ट्रेंड कर रहा है और फैन्स सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं

शाहरुख खान के घर के बाहर कई फैंस कुछ पोस्टर लेकर खड़े हैं. जिसमें मोटिवेशनल बातें लिखी हुई हैं. पोस्टर्स में शाहरुख खान की तसवीर नजर आ रही है. साथ कैप्शन में लिखा, 'दुनिया के कोने से हम सभी फैंस आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं और आपसे बेइंतहा प्यार करते हैं. हम सब इस परीक्षा की घड़ी में आपके साथ खड़े हैं. टेक केयर किंग'.

वहीं एक पोस्टर में लिखा हुआ था कि 'यह वक्त भी जल्द ही गुजर जाएगा'. आपको और आपके परिवार को फैंस का पूरा सपोर्ट है. वहीं एक पोस्ट में लिखा था, 'आपके फैंस आखिरी सांस तक आपके लिए खड़े हैं'. एक और होर्डिंग पर लिखा था, 'इस दुनिया के हर कोने में बसे आपके फैन्स आपके बेहद और बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं. इस मुश्किल वक्त में हम आपके साथ हैं किंग, ख्याल रखना.'

शाहरुख खान को इस मुश्किल वक्त में हरतरफ से समर्थन मिल रहा है. एसआरके के घर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ हैं. उनसे मिलने सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली पहुंची थी. इसके अलावा सुजेन, मीका सिंह, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, सुनील शेट्टी, विवेक वासवानी, सिकंदर खेर, महीप कपूर और हंसल महेता समेत कई सारे एक्टर्स शाहरुख के सपोर्ट में उतरे हैं.

ये हैं मामला

आपको बता दें कि गुप्त सूचना पर एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर की शाम को मुंबई से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था. इस रेड में कई सारे नशीले पदार्थ बरामद किए थे. छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नगद जब्त किए गए थे. जिसके बाद उसी क्रूज से आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया गया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें