1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan shared special photo of bappa on ganpati immersion wrote a heart touching post slt

शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर शेयर की बप्पा की खास फोटो, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. हाल ही उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर गणपति बप्पा की तसवीर शेयर की. इस तसवीर के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर शेयर की बप्पा की फोटो
शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर शेयर की बप्पा की फोटो
INSTAGRAM

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं. रविवार को अभिनेता ने दस दिनों के बाद गणपति को विसर्जित किया. जिसके बाद शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने का नोट लिखा. यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

शाहरुख खान ने अपने पोस्ट को खास कैप्शन देते हुए लिखा, 'भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे, जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देख लेते… गणपति बप्पा मोरया' !!!

शाहरुख खान के यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इश पोस्ट को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है. इसके साथ फैंस इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे है. एक यूजर ने लिखा शाहरुख रोक्स, वहीं दूसरे ने लिखा शाहरुख से सीखना चाहिए कैसे हर धर्म का सम्मान करें.

आपको बता दें कि पिछले साल भी, अभिनेता ने गणेश उत्सव के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं थी. उन्होंने अपने माथे पर एक लाल टीका के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा था, "प्रार्थना और विसर्जन किया ... यह #गणेशचतुर्थी, भगवान गणेश आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद और खुशी दे... गणपति बप्पा मोरया!"

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख पुणे में एटली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि और राणा दग्गुबत्ती भी हैं. फिल्म में शाहरुख एक जटिल भूमिका में होंगे. जबकि नयनतारा महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, राणा दग्गुबाती के नकारात्मक भूमिका निभाने की संभावना है.

सूत्रों के अनुसार किंग खान और दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म 'पठान' के लिए स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे. पठान में जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें