1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan rejected 50 films including sanjay leela bhansali and salman khan films srk next movie announcement king khan signed yashraj films pathan suy

शाहरुख ने रिजेक्ट की 50 फिल्में, भंसाली और सलमान की फिल्मों को भी कहा ना, जानिए कब आएगी किंग खान की अगली फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान की घोषणा जल्द होने वाली है
शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान की घोषणा जल्द होने वाली है

अभिनेता शाहरुख खान पिछली बार 2018 में रिलीज फिल्म जीरो में आखिरी बार नजर आए थे. पिछले साल यानी 2019 में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. उनके फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख ने दो सालों में करीब 50 फिल्मों को ना बोला है, इस फेहरिस्त में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनने वाली फिल्में भी हैं. शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, शायद इसलिए वो अगली फिल्म को साइन करने में सावधानी बरत रहे हैं.

खबर है कि शाहरुख ने यशराज फिल्म्स की पठान साइन की है, इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख जॉन से टक्कर लेते दिखेंगे. इसके अलावा वो राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में भी नजर आ सकते हैं, साथ ही ये भी खबर सामने आई है कि वो दक्षिण के निर्देशक एटली की फिल्म भी करने वाले हैं.

शाहरुख के फैंस जानते हैं कि वो राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने वाले थे, पर जीरो के फ्लॉप होने पर वो और एक स्पेस फिल्म करने का मन नहीं बना रहे थे. उनके सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान भी उन्हें अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ गन्स ऑफ नॉर्थ में कास्ट करना चाहता थे. जैसा कि वह एक और केंद्रीय चरित्र निभाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने सलमान को ना कह दिया.

इसके अलावा शाहरुख ने करण जौहर, अब्बास अली जफर और कबीर खान जैसे बड़े निर्देशकों की फिल्मों को भी ना कहा है. खबर है कि शाहरुख की अगली फिल्म पठान की घोषणा 27 सितंबर को यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह होने पर की जाएगी.

फिल्म निर्माण में बिजी हैं शाहरुख

पिछले साल साहरुख के प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म 'बदला’ का निर्माण किया था. अब वह अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'बॉब बिस्वास’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि शाहरुख ने एक और प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी है. बताया जाता है कि ये फिल्म साल 2018 के मुजफ्फरपुर के बालिका संरक्षण गृह की घटना से प्रेरित है. इस संरक्षण गृह की नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीडऩ की खबर सुर्खियां बनी थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें