1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan reaches arthur road jail to meet his son aryan actor avoids media questions video viral dvy

शाहरुख खान ग्रे टी शर्ट, आंखों पर चश्मा, काला मास्क लगाए बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे, VIDEO

क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल जेल में बन्द हैं. आर्यन से शाहरुख पहली बार आर्थर रोड जेल मिलने पहुंचे और इस दौरान किंग खान मीडिया के सवालों से बचते नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान
आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान
twitter

Shahrukh Khan Meets Aryan: क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका बीते दिन चौथी बार खारिज हो गई. आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल की अपील दाख‍िल की है और इसपर आज सुनवाई हो सकती है. वहीं, अपने बेटे से मिलने किंग खान आर्थर रोड जेल पहुंचे और उनकी मुलाकात 15 मिनट तक चली.

आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और आर्यन 13 दिनों से जेल में बन्द है. शाहरुख अपने बेटे आर्यन से मिलने पहली बार आर्थर रोड जेल मिलने गए और उससे मिलकर लौट भी गए. इस दौरान शाहरुख ग्रे टी शर्ट, काला मास्क, आंखों में चश्मा और पोनीटेल बांधे नजर आए. इससे पहले एक्टर और गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की थी.

शाहरुख खान का एक वीडियो एएनआई ने पोस्ट किया है, जिसमें वो जेल के अन्दर जाते दिखे. एक्टर के आस- पास काफी मीडिया दिख रही है और वो लगातार उनसे सवाल पूछा, लेकिन उन्होंने इसपर कुछ भी नहीं कहा. बेटे से मुलाकात के बाद भी एक्टर ने चुप्पी बनाए रखा औऱ अपने कार में बैठकर चले गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने आर्यन खान से करीब 15 मिनट मुलाकात की.

आर्यन खान की गिरफ्तारी से शाहरुख खान और गौरी काफी ज्यादा परेशान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब आर्यन ने अपने बेल रिजेक्ट की बात सुनी तो वो बेहद डिस्टर्ब हो गए थे. इसके बाद वो अपने बैरक में बैठ गए और किसी से बात नहीं की. स्टारकिड को जेल का खाना पसन्द नहीं आ रहा और वो सिर्फ बिस्किट और चिप्स खा रहे है.

गौरतलब है कि आर्यन खान की बेल रिजेक्ट होने पर कई स्टार्स ने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया था. केआरके ने लिखा था, आर्यन खान की बेल की अर्जी रिजेक्ट कर दी गई है, यह तो पूरी तरह से उत्पीड़न करने जैसा लग रहा है. कैसे कोई इंसान 20 दिन से ज्यादा जेल के अंदर रह सकता है, जिसके पास से न तो ड्रग्स मिले और न ही वह इसका सेवन करते पकड़े गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें