1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan production house red chillies will produce film love hostel with bobby deol including sanaya malhotra and vikrant messy in key roles shahrukh khan upcoming movie announcement srk latest movie sry

बॉबी देओल को मिला शाहरुख खान का साथ, रेड चिलीज की 'Love Hostel' में नजर आएंगे एक्टर, सोशल मीडिया पर कुछ यूं किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे और अभिनेता बॉबी देओल ने अपने फिल्मी कैरियर की दूसरी पारी की शुरूआत कि 2018 में रिलीज सलमान खान की रेस 3 के साथ, फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई पर बॉबी देओल को फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए. अक्षय कुमार के साथ मल्टिस्टारर हाउसफुल 4 के बाद बॉबी के हाथ लगी रेड चिलीज की क्लास ऑफ 83, जिसमें वो एक पुलिस की भूमिका में दिखें और सराहना भी मिली. इसके बाद प्रकाश झा की वेब सीरिज आश्रम में बॉबी पहली बार निगेटिव किरदार में दिखें, अब इस सीरिज का दूसरा भाग अगले महीने ही रिलीज होने वाला है. इधर शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने एक बार फिर बॉबी को लेकर एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' की अनाउंसमेंट कर दी है. आपको बता दें इस फिल्म में बॉबी के साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं.

बॉबी देओल ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से भी दी है. बॉबी देओल ने एक ट्वीट करके फैंस को बताया है कि, 'मैं दृश्यम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की क्राइम थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल के साथ एक नई दुनिया में कदम रखने को तैयार हूं. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन शंकर रमन करेंगे और इसे गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा मिलकर बनाएंगे.'

आपको बता दें कि लव हॉस्टल की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है, पर जल्द ही फिल्म की शूट शुरू होगी और इसके बाद इसे रिलीज किया जाएगा.

पिछले दिनों बॉबी ने सनी को सोशल मीडिया पर कुछ यूं दी थी बधाई

धर्मेंद्र के छोटे बेटे और सनी के छोटे भाई और अभिनेता बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपने बड़े भाई को बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था सनी सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं, सनी एक पारिवारिक व्यक्ति भी हैं, जो अपने प्रियजनों की बहुत परवाह करते हैं. बॉबी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैसे सनी अपनी पहली फिल्म बरसात को हर सूरत में परफेक्ट बनाने के लिए जी-जान से जुट गईं. सनी के जन्मदिन पर, बॉबी ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, "सबसे महान आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं!" भाई! एक पिता! एक दोस्त!

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें