1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan lookalike ibrahim qadri superstar fans confused after seeing his videos and photos viral on social media bud

शाहरुख खान के हमशक्ल की तसवीरें देख हरकोई हैरान! VIDEO में फर्क कर पाना मुश्किल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan lookalike Ibrahim Qadri
Shahrukh Khan lookalike Ibrahim Qadri
instagram

Shahrukh Khan lookalike Ibrahim Qadri : बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कई बार ऐसा होता है कि उन्हें देखकर आपको असली और नकली की पहचान कर पाना काफी मुश्किल होता है. पिछले दिनों सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा सहित कई सेलेब्स के हमशक्ल की तसवीरें वायरल हुई थी. अब सुपरस्टार शाहरुख खान के हमशक्ल ने फैंस को हैरान किया है. उनकी तसवीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी हैं. वो शख्स जो न सिर्फ सुपरस्टार जैसे दिखते हैं बल्कि उनका फैन भी हैं. एंटरटेनर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इब्राहिम कादरी का लुक और उनका हेयर स्टाइल काफी हद तक एक्टर की तरह है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तसवीरें और वीडियो शेयर किये हैं जिसमें वो शाहरुख की तरह पोज देते और उनकी तरह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं.

इब्राहिम के अपने इंस्टाग्राम पर 40,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह शाहरुख की तरह ड्रेसअप में नजर आ रहे हैं. अपने बढ़ते हुए फैन फॉलोइंग को देखते हुए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने शाहरुख की एक्टिंग की नकल करते हुए कई वीडियो शेयर किये हैं. वो एक्टर के सिग्नेचर पोज की भी नकल करते दिख रहे हैं. इब्राहिम के सोशल मीडिया पोस्ट को उनके फॉलोअर्स का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा है.

वो अक्सर शाहरुख खान की फिल्मों जैसे कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, रईस और कई दूसरी फिल्मों के कुछी सीन के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. कई लोगों ने उनकी तसवीरों और वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आप दोनों एकजैसे दिखते हैं. कुछ ने लिखा, "आपका स्टाइल शाहरुख भाई की तरह हैं. कुछ ने लिखा है, "आपको फैन में शाहरुख के साथ कास्ट किया जाना चाहिए था" और "यदि आप कभी उनसे मिलते हैं तो आप शाहरुख को चौंका देंगे".

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख ने जॉन अब्राहम के साथ अपनी आगामी फिल्म पठान के कुछ हिस्सो की शूटिंग पूरी कर ली है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी साल 2018 की फिल्म जीरो के बाद शाहरुख की बड़े पर्दे पर वापसी हुई है. वाईआरएफ द्वारा समर्थित फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं।. फिल्म में सलमान खान भी एक कैमियो में नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें