1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan lookalike goes out of work because of aryan khan arrest says struggling to pay childrens school fees bud

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के हमशक्ल को नही मिल रहा काम, बच्चों की फीस भरने तक के पैसे नहीं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का परिवार फिलहाल मुश्किल दौर से गुजर रहा है क्योंकि क्रूज शिप ड्रग्स मामले में उनके बड़े बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया और फिर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का परिवार फिलहाल मुश्किल दौर से गुजर रहा है क्योंकि क्रूज शिप ड्रग्स मामले में उनके बड़े बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया और फिर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिलहाल अन्य आरोपियों के साथ आर्थर रोड जेल में है. जहां ये शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए परीक्षा का समय है, वहीं इसका असर उनके हमशक्ल राजू रहिकवार को भी महसूस हो रहा है.

न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में राजू रहिकवार ने कहा कि, विवाद के कारण जिन दो कार्यक्रमों में उन्हें उपस्थित होना था, उन्हें रद्द कर दिया गया है. लंबे समय तक कोरोना वायरस की वजह से कोई कार्यक्रम नहीं हुआ था, और अब शाहरुख खान की वर्तमान छवि के कारण कार्यक्रम रद्द हो रहे हैं."

इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा, "लगभग डेढ़ साल से मैं काम से बाहर था क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से कोई घटना नहीं हो रही थी. महामारी के बाद चीजें अभी अच्छी लगने लगी थीं. मुझे इसका हिस्सा बनना था. 10 अक्टूबर को जयपुर में एक जन्मदिन की पार्टी में मुझे शामिल होना था. एक हफ्ते बाद मुझे उसी शहर में एक सामाजिक सभा में शामिल होना था. लेकिन दोनों कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. आयोजकों ने मुझसे कहा, 'लोग शाहरुख की वर्तमान छवि से सहज नहीं हैं.' यह समय की बात है. मुझे यकीन है कि शाहरुख भाई और मजबूत होकर सामने आएंगे."

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि, वह इन आयोजनों से अर्जित धन से अपने बच्चों की स्कूल फीस का भुगतान करने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह स्कूल से उन्हें दिसंबर तक का समय देने का अनुरोध करेंगे. इन सबके बावजूद राजू ने यह भी कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है.

उन्होंने शाहरुख खान को अपना भगवान बताया और कहा, "मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. मैं उनके लिए अपना काम बलिदान करने के लिए तैयार हूं. मेरी पहचान शाहरुख भाई की वजह से है. आज मेरे पास जो कुछ भी है वह इसलिए है क्योंकि मैं उनके जैसा दिखता हूं. वह मेरे भगवान हैं. अभी उनका परिवार दर्द में है और मैं भी ऐसा ही महसूस कर सकता हूं. मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यन भाई घर वापस आ जाएं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें