1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan hosts diplomats at mannat diedrah kelly says understands king khan charm bud

शाहरुख खान ने 'मन्नत' में की राजनयिकों की मेजबानी, डिएड्रा केली बोलीं- किंग खान के आकर्षण को समझती हूं

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने मुंबई स्थित घर मन्नत में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक सहित कई देशों के महावाणिज्य दूत से मुलाकात की और उनकी मेजबानी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sharukh khan with Diedrah Kelly
sharukh khan with Diedrah Kelly
twitter

अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में अपने मुंबई स्थित घर मन्नत में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक सहित कई देशों के महावाणिज्य दूत से मुलाकात की और उनकी मेजबानी की. एक्टर को नीले रंग की टी-शर्ट और डेनिम में देखा गया. मुंबई में कनाडा की महावाणिज्यदूत डिएड्रा केली ने ट्विटर पर अभिनेता के साथ तसवीरें साझा कीं.

डिएड्रा केली ने किया शाहरुख का शुक्रिया

डिएड्रा केली ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं दुनिया भर के दर्शकों में किंग खान के आकर्षण को समझती हूं. शुक्रिया @iamsrk और @gaurikhan आपके गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद. मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म उद्योग के बीच संबंधों और नए सह-उत्पादन अवसरों को और मजबूत करने के लिए तत्पर हूं."

शाहरुख खान का किया धन्यवाद

मुंबई में फ्रांस के महावाणिज्य दूत जीन-मार्क सेरे-चार्लेट ने भी शाहरुख के साथ एक तसवीर ट्वीट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुंबई में एक नाइट ऑफ द हाईएस्ट अवार्ड, द लीजन डी'होनूर, एक शीर्षक के लिए उपयुक्त शीर्षक #बॉलीवुड के शाह! प्रिय @iamsrk आज दोपहर आपके आतिथ्य के लिए मेरी हार्दिक प्रशंसा."

ईद पर 2 साल बाद फैंस से मिले शाहरुख

बता दें कि, शाहरुख खान ने हाल ही में ईद पर मन्नत के बाहर आकर अपने प्रशंसकों पर प्यार बरसाया था. उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर जुटे अपने प्रशंसकों को बधाई देने की अपने सालों पुरानी परंपरा को 2 साल बाद दोहराया. कोविड -19 महामारी के बाद यह पहली बार था कि शाहरुख मन्नत के बाहर दिखाई दिए और अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. उन्होंने हाथ जोड़कर और फ्लाइंग किसर उनका तहे दिल से उनके लिए इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया.

प्रशंसकों के लिए मांगी दुआ

इसके बाद किंग खान ने ट्विटर पर सैकड़ों प्रशंसकों के साथ एक सेल्फी साझा की थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ईद पर आप सभी से मिलकर कितना अच्छा लगा... अल्लाह आपको प्यार, खुशियाँ दे और आपके भविष्य सुनहरा हो. ईद मुबारक!"

पठान से करेंगे धमाकेदार वापसी

गौरतलब है कि शाहरुख खान आखिरकार चार साल बाद 25 जनवरी, 2023 को अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म पठान से वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म डंकी की भी पुष्टि की है, जो 23 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें