1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan entry in aamir khan film laal singh chaddha king khan play cameo role know latest update div

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख खान की इंट्री, फैंस को मिलेगा दोनों सुपरस्टार को साथ में देखने का मौका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan in Aamir Khan Laal Singh Chaddha
Shahrukh Khan in Aamir Khan Laal Singh Chaddha
instagram

Shahrukh Khan in Aamir Khan Laal Singh Chaddha : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. इन दिनों वो दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहे है. ताजा अपडेट के मुताबिक, इस फिल्में में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

मुंबई मिरर के मुताबिक, आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान कैमियो रोल करते दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा’ के इफेक्ट्स शाहरुख खान की फर्म संभाल रही है. वहीं, शाहरुख दुबई से दिल्ली इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने इस दौरान तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो काफी वायरल हुई थी.

इससे पहले लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करते हुए आमिर खान को पसली में चोट लग गई थी. हालांकि उनकी स्थिति ठीक थी और उन्होंने दवाई लेकर शूटिंग जारी रखी थी. एक्टर अपनी तरफ से शूटिंग शेड्यूल तय सीमा पर ही खत्म करना चाहते है. इसकी वजह से उन्होंने आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश की थी और शूटिंग जारी रखा था.

आमिर खान की फिल्‍म को 2020 की क्रिसमस पर रिलीज किया जाना था. लेकिन अब इस फिल्‍म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि आमिर खान की यहफिल्म 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (1994) का रीमेक है. इसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था. 'फॉरेस्ट गम्प' ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किये थे.

वहीं, किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है. वहीं निगेटिव रोल में जॉन अब्राहम अपना कमाल दिखाने वाले है. पठान को वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें