1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan advice daughter suhana khan before bollywood debut the archies bud

शाहरुख की बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज' का टीजर रिलीज, किंग खान ने दी ये खास सलाह

फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं सुहाना खान को उनके पिता शाहरुख खान ने हमेशा विनम्र बने रहने और मुस्कुराने की सलाह दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shahrukh khan gauri khan and suhana khan
shahrukh khan gauri khan and suhana khan
instagram

फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं सुहाना खान को उनके पिता शाहरुख खान ने हमेशा विनम्र बने रहने और मुस्कुराने की सलाह दी है. सुहाना प्रतिष्ठित कॉमेडी सीरीज पर आधारित फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं. सुहाना ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. शाहरुख ने बेटी सुहाना के करियर की शुरुआत पर खुशी जताते हुए उन्हें कुछ सलाह दी है.

शाहरुख खान ने दी ये सलाह

शाहरुख ने बेटी को सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, " सुहाना खान आप हमेशा याद रखिए कि आप कभी पूरी तरह से निपुण नहीं हो सकते. लेकिन, आप अपने स्वाभाविक काम और अभिनय के जरिए निपुणता के नजदीक पहुंच सकते हैं. एक कलाकार के रूप में हमेशा विनम्र और दयालु बने रहो और अपना काम करो."

जितना हो सके मुस्कुराओ

शाहरुख ने अपने पोस्ट में खुद को एक अभिनेता बताते हुए बेटी को सलाह देते हुए लिखा, " आलोचनाएं और सराहना हमेशा आपके साथ नहीं रहेंगी. लेकिन, पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए जो छाप आप छोड़ोगे, वो हमेशा आपकी पहचान बनी रहेगी. बेटी आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है. लेकिन, दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का सफर कभी खत्म नहीं होता. आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ."

सुहाना खान संग दिखेंगे ये स्टारकिड्स

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो भी साझा किया. शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां क्रमश: सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो इस फिल्म में दिखाई देंगे. अन्य चार कलाकार ‘सुपर 30' के मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना शामिल हैं. ‘द आर्चीज' 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे जोया अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रहीं रीमा कागती अपने प्रोडक्शन बैनर टाइगर बेबी के तहत निर्माण कर रही हैं.

अमिताभ बच्चन-बोनी कपूर ने कही ये बात

अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन और नाना अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘एक और उगता सूरज, मेरे नाती तुम्हें आशीर्वाद. अगस्त्य लव यू.'' गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर साझा किया और सभी सातों कलाकारों की जमकर तारीफ की. जान्हवी कपूर ने अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के लिए लिखा, ‘‘मेरी बहन खुशी कपूर मैं दुनिया को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि आप अंदर और बाहर से कितनी खूबसूरत हैं. आपको चमकते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.'' उनके पिता निर्माता पिता बोनी कपूर ने पोस्ट किया, ‘‘युवा कलाकारों का शानदार ग्रुप, इस प्रतिष्ठित फिल्म में काम करने वाले आप सभी के लिए आकाश ही सीमा है. जोया और उनकी टीम के साथ काम करना सपने के समान है क्योंकि वे बेहतर से कम पर समझौता नहीं करतीं.''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें