1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh and salman will seen together in yashraj films spy universe movies salman khan tiger series shahrukh khan in pathan hritik roshan in war shahrukh khan upcoming movie announcement sry

टाइगर 3 में नजर आ सकती है सलमान-शाहरुख की जोड़ी, स्पाई यूनिवर्स फिल्में बनाने को तैयार यशराज फिल्म्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

देश की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म निर्माण कंपनी मानी जाने वाली यशराज फिल्म्स जल्द ही स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों का निर्माण करने वाले हैं. आपको बता दें स्पाई यूनिवर्स फिल्मों में सलमान खान की टाइगर सीरिज, ऋतिक की वॉर सीरिज और शाहरुख की रिलीज होने वाली पठान सीरिज की फिल्मों को शामिल किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान में सलमान खान विशेष भूमिका में नजर आ सकते हैं. अब खबर आ रही है कि सलमान खान की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख भी दिखाई देंगे. इसके अलावा 2019 में रिलीज ऋतिक रौशन और टाइगर श्राफ स्टारर वॉर के अगले भाग में शाहरुख और सलमान दोनों दिखाई देंगे.

रोहित शेट्टी कर चुके हैं कॉप सीरीज का निर्माण

आपको बता दें निर्माता-निर्देशक रोहिट शेट्टी पहले ही हॉलीवुड की तर्ज पर बॉलीवुड में पहली सीरीज का निर्माण किया है. इस कॉप सीरीज में रोहित द्वारा निर्देशित सिंघम सीरिज, सिम्बा और रिलीज होने वाली सूर्यवंशी जैसी फिल्मों को इस सीरीज की श्रेणी में रखा गया है.

नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम पठान में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले जॉन ने धूम और जिंदा जैसी फिल्मों में भी विलेन की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए विशेष तैयारी की जा रही है. फिल्म की यूएसपी इसके स्टंट सीन होने वाली है.

पहली बार यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

आपको बता दें ये शायद पहली बार होगी जब शाहरुख यशराज फिल्म्स की किसी एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे. इससे पहले डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें, वीर जारा, चक दे इंडिया, रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान और फैन जैसी रोमांटिक और ड्रामा फिल्मों में काम किया है.

इन फिल्मों में शाहरुख आने वाले हैं नजर

इस फिल्म के अलावा शाहरुख राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. शाहरुख ने पिछली बार जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखलाया था, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाइ थीं. पिछले साल शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसलिए उनके फैन उनकी अगली फिल्म का बेसर्बी के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें