1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahid kapoor wife mira rajput trolled for short dress at airport netizens says bacche pure kapde mein aur video dvy

इस आउटफिट को लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हो रही ट्रोल, यूजर्स बोले- बच्चे पूरे कपड़े में और...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मालदीव में छुट्टियों मना कर वापस मुंबई लौट आए हैं. दोनों का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कपल एयरपोर्ट पर दिख रहे है. वीडियो में मीरा छोटे कपड़े में नजर आ रही है और इस कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मीरा राजपूत कपड़ो को लेकर हो रही ट्रोल
मीरा राजपूत कपड़ो को लेकर हो रही ट्रोल
instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत और परिवार के साथ वेकेशन के लिए मालदीव गए थे. वहां से शाहिद और मीरा ने फैंस के साथ कई खूबसूरत तसवीरें पोस्ट की. अब ये कपल छुट्टियों मना कर वापस मुंबई आ गए है. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में मीरा छोटी से ड्रेस में दिख रही है. ड्रेस को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

सेलिब्रिटी पैपराजी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर दिख रहे है. मीरा ने स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहना हुआ है. वहीं, शाहिद भी ब्लैक आउटफिट में दिखे. दोनों ने मास्क भी लगा रखा है.

मीरा राजपूत के शॉर्ट्स की लेंथ को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. एक यूजर ने लिखा, क्या पहन रखा है. एक यूजर ने लिखा, वाह इसके कपड़े धीरे- धीरे छोटे हो रहे है. एक यूजर ने लिखा, आप अपना पैंट घर पर भूल गई. एक अन्य यूजर ने लिखा, बच्चे पूरे कपड़े में और मम्मी के कपड़े छोटे.

वहीं, मीरा राजपूत ने इस वेकेशन की कई खूबसूरत तसवीरें शेयर किया था. कभी बीच किनारे मस्ती करते तो कभी स्टाइलिश ड्रेस में वो नजर आई. शाहिद की फोटो पोस्ट कर मीरा ने रोमांटिक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, हर रात चांद चुपके से उस प्रेमी को चूम लेता है, जो सितारों को गिनता है.

फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा एक्टर बुल’ फिल्म में काम करने जा रहे है और ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें