1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahid kapoor wife mira rajput do skydiving in dubai says zindagi na milegi dobara slt

मीरा राजपूत ने दुबई में स्काई डाइविंग के लिए मजे, हवा में उड़ते हुए बोली- जिंदगी न मिलेगी दोबारा, PHOTO

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन-दिनों दुबई में अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर रही है. अब एक्ट्रेस को स्काईडाइविंग करते हुए देखा गया. मीरा ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटोज भी शेयर की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mira Rajput
Mira Rajput
Instagram

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन-दिनों दुबई में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही है. उनकी वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में मीरा को अपनी गर्ल गैंग के साथ ढ़ेर सारी मस्ती करते देखा जा रहा है. अब इसी बीच वह स्काई डाइविंग का मजा लेते दिखाई दी.

मीरा राजपूत ने की स्काई डाइविंग

दरअसल मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर स्काई डाइविंग करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. मीरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा! इसे मेरी बकेट लिस्ट से हटा दिया! यसएसएसएसएस.'' पहली तस्वीर में डरी हुई मीरा का मुंह और हाथ खुले हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य में, वह और उनके स्काइडाइविंग ट्रेनर को दुबई की वादियों में पोज देते हुए देखा गया था.

मीरा राजपूत के फोटो पर फैंस ने किया कमेंट

मीरा राजपूत की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच उनके बहनोई ईशान खट्टर ने लिखा,"बिल्कुल नहीं." एक यूजर ने कहा, "एक पल के लिए मुझे लगा कि यह आपके साथ शाहिद है, लेकिन फिर वास्तविक जीवन में हम मनुष्यों को आधिकारिक ट्रेनर पर अधिक भरोसा है." एक दूसरे यूजर ने लिखा,"अच्छा... यह मेरी बकेट लिस्ट में भी है, ये न मेरेको भी करने का है एक बार". एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ऐसा लगता है कि टॉम क्रूज ऊपर से उड़ रहे हैं''.

शाहिद और मीरा की लव स्टोरी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को गुड़गांव में एक निजी समारोह में शादी की. बाद में उन्होंने बॉलीवुड, दोस्तों और परिवार के अपने सहयोगियों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखी. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, शाहिद ने मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की, उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी उससे प्यार हो रहा है .... हर दिन थोड़ा और. हम पहली बार मिले थे, हमने सात घंटे बात की. हम दिल्ली में एक दोस्त के फार्महाउस पर थे. हम बाहर टहलने गए और सूरज उसके पीछे ढल रहा था. मुझे एहसास हुआ कि उसकी आंखों में अंधेरा नहीं था. उनके पास हेजल टिंट था. उस पल, मुझे लगा कि शायद मैं इस लड़की से शादी कर सकता हूं. लेकिन मैंने खुद से यह भी कहा, “तुम क्या सोच रहे हो? बीस साल की है बेशरम!"

मीरा शाहिद की पहली मुलाकात

शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, जैन कपूर और मीशा कपूर. मीरा ने एक बार आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान खुलासा किया था कि वह सिर्फ 16 साल की थीं, जब उन्होंने पहली बार शाहिद को देखा था. अभिनेता अपने परिवार के कॉमन फ्रेंड्स की एक हाउस पार्टी में शिरकत कर रहे थे. कुछ साल बाद, 2014 में, परिवारों ने फिर से संपर्क किया और शाहिद और मीरा ने शादी के लिए हां कह दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें