1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahid kapoor ishaan khatter kunal kemmu go on biking trip to europe fans says gangs of bollywood photos viral slt

शाहिद कपूर भाई ईशान और कुणाल खेमू संग मचाएंगे धमाल, बाइक से घूमेंगे यूरोप, फैंस बोले-गैंग्स ऑफ बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर और कुणाल खेमू के साथ यूरोप घूमने निकले है. तीनों बाइक से बाइक राइड करते हुए विदेश के मजे लेंगे. कुणाल खेमू ने इस ट्रिप की कुछ फोटोज फैंस के लिए शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahid Kapoor On Road Trip
Shahid Kapoor On Road Trip
Instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर और कुणाल खेमू के साथ बाइक राइड पर निकले है. तीनों फ्रांस के नीस फॉर यूरो बाइकिंग ट्रिप 2022 का मजा ले रहे हैं. इसी झलक कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए फैंस के साथ शेयर की. फोटो में अभिनेता शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और ब्लॉगर सुवेद लोहिया नजर आ रहे हैं.

बाइक राइड पर निकले शाहिद कपूर

कुणाल खेमू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "चलो बॉयज एंड गर्ल." फोटो में ईशान, शाहिद, कुणाल, सुवेद और उनके दोस्त अपने एयरपोर्ट बैगेज के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुणाल की साली सबा अली खान ने कमेंट कर लिखा, "सुरक्षित और सुपर यात्रा." एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "गो गोवा चला गया, तुम कहां गए हो?" एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "द गैंग्स ऑफ बॉलीवुड," जबकि दूसरे ने पूछा, "कहां चले सर?..खूब एंजॉय करों"

ईशान ने ट्रिप की फोटो की शेयर

ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की. फोटो में शाहिद और कुणाल बाइकर्स के आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं और कई बाइकिंग एक्सेसरीज एक टेबल पर नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "जस्ट वार्म अप." उनके स्टोरी में तीनों बॉइज की बॉन्डिंग साफ तौर पर झलक रही है. तीनों पहले ही आउटिंग कर चुके हैं.

कुणाल इस वेब सीरीज में आए थे नजर

कुणाल खेमू आखिरी बार 2020 की फिल्म लूटकेस में नजर आए थे. वह अगली बार कंजूस मक्खीचूस और मलंग 2 में दिखाई देंगे. उन्हें Zee5 के शो अभय में भी देखा गया था. शो का तीसरा सीजन 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया गया था. इस शो में एल्नाज नोरौजी, संदीपा धर और नमित दास भी हैं.

ईशान इन फिल्मों में आएंगे नजर

ईशान अगली फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे. पिप्पा युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग चाफिस पर आधारित है. मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्युली फिल्म में ईशान के भाई-बहनों की भूमिका निभाएंगे, जबकि सोनी राजदान उनकी मां की भूमिका में नजर आएंगी. पिछले साल फिल्म के पहले पोस्टर में ईशान को युद्ध के दौरान एक टैंक पर चढ़ते हुए दिखाया गया था. ईशान के पास कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत भी है.

शाहिद इन फिल्मों का है हिस्सा

शाहिद को आखिरी बार जर्सी में देखा गया था, जिसमें मृणाल ठाकुर ने भी अभिनय किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. अब एक्टर राज एंड डीके द्वारा निर्देशित अमेजन प्राइम वीडियो श्रृंखला फर्जी में अगली बार दिखाई देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें