1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan said he could never work with actor akshay kumar because he cant get up as early as akshay wakes up shahrukh and akshay kumar in dil to pagal hai and heyy baby salman khan mujhse shaadi karogi sry

Akshay Kumar के साथ कभी काम नहीं कर सकते Shah Rukh Khan, किंग खान ने बताया था ये कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan said he could never work with actor Akshay Kumar
Shah Rukh Khan said he could never work with actor Akshay Kumar
instagram

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार को हमने दिल तो पागल है और हे बेबी में साथ देखा था. मजेदार बात ये है की शाहरुख के लीड रोल वाली दिल तो पागल है में अक्षय का गेस्ट अपियरेंस था तो वहीं 2007 में आई हे बेबी में अक्षय मुख्य भूमिका में थे और शाहरुख कैमियो रोल में. फैंस दोनों को साथ में जरूर देखना चाहती है, पर लगता है दोनों को कभी साथ देखा जा सकता है. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था.

इस वजह से साथ नहीं काम कर सकते शाहरुख और अक्षय

शाहरुख खान ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे शायद ही कभी अक्षय कुमार संग किसी फिल्म में काम कर पाएंगे. एक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में डीएनए से इस बारे में बात करते हुए कहा था कि- मैं इसमें क्या कर सकता हूं. मैं इतना जल्दी नहीं उठ सकता जितनी जल्दी अक्षय कुमार उठते हैं. जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वे घर जाने के लिए तैयार होंगे. मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं. आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों.

सलमान ने कही थी ये बात

सलमान खान और अक्षय कुमार को लोग मुझसे शादी करोगी और जानेमन में साथ देख चुके हैं, बिग बॉस के स्टेज पर एक बार सलमान ने खुलासा किया था कि मुझसे शादी करोगी के सेट पर जब सलमान सोने जाते थे, तो वो अक्षय को एक्सरसाइज करते देखते थे. सलमान देर रात या कभी कभी सवेरे सोने जाते थे, तब अक्षय के उठने का वक्त होता था. अक्षय अपने समय की पाबंदी को लेकर जाने जाते हैं. साल भर में वो 3-4 फिल्मों की शूटिंग करते हैं, और वक्त पर उनकी सारी फिल्म रिलीज भी होती है.

वायरल हुई थी शाहरुख और अक्षय की क्रिकेट खेलते तस्वीर

पिछले दिनों दिल तो पागल है के सेट की एक तस्वीर वायरल हुई था, जिसमें शाहरुख खान और अक्षय कुमार क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. अक्षय बैटिंग कर रहे थे, तो वहीं शाहरुख विकेट कीपिंग करने देखे गए थे. फैंस में ये तस्वीर चर्चा का विषय बन गई थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें