1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan once revealed suhana khan would cry when people surrounded his car aaryan khan abram bud

शाहरुख खान का खुलासा - इस वजह से शूटिंग पर साथ नहीं होते सुहाना और आर्यन...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shah rukh khan and suhana khan
shah rukh khan and suhana khan
instagram

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक शानदार एक्टर होने के साथ साथ एक केयरिंग पिता भी है. उनके तीनों बच्चे सुहाना खान (Suhana Khan) , आर्यन खान (Aaryan Khan) और अबराम (Abram) हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. सुहाना और आर्यन ने भले की इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. अब हाल ही में शाहरुख ने एक किस्सा शेयर किया है जब सेट पर लोगों ने उनकी कार को घेर लिया था और सुहाना रो पड़ी थी.

साथ ही उन्होंने इस वजह का भी खुलासा किया कि, वो अबराम के साथ ज्यादातर मौकों पर देखे जाते हैं, लेकिन सुहाना और आर्यन के साथ कम ही दिखते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो तीनों बच्चों के साथ एकजैसा व्यवहार करते हैं, लेकिन कार्तिक और सुहाना को लगता है कि वो अबराम के साथ ज्यादा अच्छा ट्रीट करते हैं. उन्होंने कहा था कि, सुहाना और आर्यन बचपन से शर्मीले हैं इस वजह से वो उनके साथ कम ही दिखे.

साल 2015 में द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए एक्टर ने कहा था, "जब आर्यन और सुहाना मुझसे कहते हैं कि 'पापा आप अबराम के लिए ज्यादा प्यार दिखा हैं,' मैं कहता हूं 'आप कैसे जानते हैं कि मैं आपके लिए प्यारा नहीं था? जब आप इस उम्र थे, मैं भी तुम्हारे साथ ऐसा ही था.' मैं सख्त पिता नहीं हूं. फर्क सिर्फ इतना है कि अबराम मेरे साथ अक्सर बाहर आता है क्योंकि मेरे बाकी के दोनों बच्चे शर्मीले थे."

शाहरुख ने आगे कहा, "मेरे बेटे (आर्यन) को कार से दिक्कत थी, इसलिए वह कभी-कभार ही मेरी शूटिंग पर आता था. जब लोग मेरी कार को घेर लेते थे तो वे डर जाते थे और मेरी बेटी सुहाना तो रोने लगती थी. उनदिनों कोई अच्छी वैनिटी वैन नहीं थी और स्टूडियो खराब थे इसलिए हम बचते थे."

अबराम पिछले कुछ सालों में शाहरुख के साथ कई मौकों पर जा चुके हैं. उन्हें अपने पिता के साथ आईपीएल मैचों में भी इंज्वॉय करते देखा गया है. कई बार वो शाहरुख के साथ स्टेडियम में भी घूमते देखे जा चुके हैं. साथ ही ईद के खास मौके पर वो मुंबई स्थित अपने घर मन्नत के बाहर पापा के साथ प्रशंसकों को बधाई देते नजर आ चुके हैं. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि अबराम अब पैपराजी से दूरी बनाए हुए हैं. स्टार किड को अक्सर कैमरों से अपना चेहरा छुपाते हुए देखा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें