1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan cant take his eyes off gauri khan in old photo pics viral on social media fans comment bud

गौरी खान को निहारते रह गये शाहरुख खान, इस तसवीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan and Gauri Khan
Shah Rukh Khan and Gauri Khan
instagram

Shah Rukh Khan and Gauri Khan old Photo : इंटीरियर डिजाइनर और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं, उनकी फैन फ्लोविंग किसी स्टार से कम नहीं है. अब उन्होंने एक तसवीर शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तसवीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तसवीर में शाहरख, गौरी को निहारते नजर आ रहे हैं. इस तसवीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, पलों को इकट्ठा करो और एक अच्छा समय.

फैंस शाहरुख खान और गौरी खान की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप पावर कपल हो. आप दोनों सिर्फ एकदूसरे के लिए बने हो. एक और यूजर ने लिखा, राजा और रानी. एक और यूजर ने लिखा, मेरा दिल गौरी जी को देखकर रूक गया. आप दोनों बेस्ट कपल हो. एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत लकी हो मैम, क्योंकि शाहरुख सर सिर्फ आपको प्यार करते हैं. बेस्ट कपल.

बता दें कि, गौरी खान ने खुद की ए‍क अलग पहचान बनाई है. गौरी खान एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक मशहूर इंटीरियर डिजायनर भी हैं. वे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को-ऑनर हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे मशहूर टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिकों में से एक है. गौरी खाने अपने फैशन सेंस को लेकर भी जानी जाती हैं. वे एक कुशल गृहिणी होने के साथ-साथ एक केयरिंग मॉम भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान और गौरी ने पहले कोर्ट मैरिज की. इसके बाद 26 अगस्त 1991 को दोनों का निकाह हुआ. फिर 25 अक्टूबर 1991 को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इस तरह शाहरुख खान और गौरी को तीन बार शादी करनी पड़ी थी.

बता दें कि, शाहरुख और गौरी ने नेटफ्लिक्स रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के अंतिम एपिसोड में एक साथ अभिनय किया था, जिसमें उनके दोस्तों भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा खान और नीलम कोठारी सोनी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ के बारे में कई दिलचस्प बातें बताई गई थीं. एक इंस्टा पोस्ट में, गौरी ने संकेत दिया है कि वह नेटफ्लिक्स रियलिटी सीरीज़ के दूसरे सीज़न का भी हिस्सा हो सकती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें