1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan 55th birthday celebration photos goes viral on social media shah rukh khan celebrating his birthday in dubai burj khalifa shah rukh khan upcoming movies shah rukh khan viral photos sry

शाहरुख खान ने बुर्ज खलीफा पर कुछ यूं मनाया 55वां जन्मदिन, सुहाना के साथ Viral हो रही है Photos

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

शाहरुख खान ने कल अपना 55वां जन्मदिन मनाया. इन दिनों आईपीएल सीजन चल रहा है इसलिए अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख दुबई में थे. वैसे तो हर साल शाहरुख के फैंन उनके घर मन्नत के सामने आकर उनको जन्मदिन की बधाई देते हैं, और इस मौके पर शाहरुख भी अपने फैंस का शुक्रिया कहने के लिए अपने बंगले के छत पर आते हैं.

इस साल शाहरुख ने कुछ इस तरीके से मनाया जन्मदिन

इस साल किंग खान ने दुबई में बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर अपने खास लोगों के साथ जन्मदिन सेलीब्रेट किया ह. इस पार्टी में सुहाना खान अपनी कुछ दोस्तों के साथ शामिल हुईं और करण जौहर ने गौरी खान के साथ रंग जमाया. करण जौहर ने किंग खान के बर्थडे सेलीब्रेशन की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

शाहरुख के जन्मदिन पर फैन क्लब ने डोनेट किया 5555 कोविड किट

शाहरुख खान के फैन क्लब एसआरके यूनिवर्स 5555 कोविड 19 किट डोनेट किया है. जिसमें मास्क,सेनिटाइजर सहित दूसरी ज़रूरत की चीज़ें होंगी जो कोरोना काल में सबकी ज़रूरत बन गए हैं. ये चीज़ें उन ज़रूरतमंदों को दी गई. जो खरीद नहीं सकते हैं. सिर्फ यही नहीं उनका ये फैन क्लब 5555 ज़रूरतमंदों लोगों को कल खाना भी मुहैया करवाया.

इस फैंस क्लब से जुड़े लोगों की मानें तो शाहरुख खान का लकी नंबर 555 है इसलिए वे इस संख्या में लोगों को कोविड किट और खाना मुहैया करवा रहे हैं.

फिलहाल शाहरुख अपने परिवार के साथ दुबई में हैं

गौरतलब है कि शाहरुख खान इनदिनों दुबई में अपने परिवार के साथ हैं. वह वहां पर अपने परिवार के साथ अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने गए हैं. अपने इस जन्मदिन पर शाहरुख खान ने अपने फैंस से खुद गुज़ारिश की है कि वे कही भी भीड़ ना जुटाए. इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार.

15 बार फिल्मफेर अवार्ड जीत चुके हैं शाहरुख

आपको बता दें शाहरुख को 15 बार फिल्म फेयर अवार्ड मिला है. जिसमें बेस्ट न्यूकमर, बेस्ट एक्टर, बेस्ट विलेन जैसे अवार्ड शामिल हैं.

2021 में पठान में आएंगे नजर

शाहरुख खान ने पिछली बार 2018 के क्रिसमस पर रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे. जीरो फ्लॉप कर गई और उसके बाद शाहरुख फिल्मों का चुनाव काफी सोट समझकर करने लगे. सुनने में आया कि शाहरुख ने संजय लीला भंसाली, सलमान खान जैसे बड़े प्रडक्शन हाउस की फिल्म रिजेक्ट कर दी है. आने वाले दिनों में किंग खान यशराज फिल्म्स की पठान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर 'पठान' दीवाली 2021 पर रिलीज होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें