1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sexual harrasment case registered against t series managing director bhushan kumar latest update divya khosla dvy

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर रेप केस, काम दिलाने के नाम पर बलात्कार का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhushan kumar
bhushan kumar
twitter

Bhushan Kumar Rape Case: टी सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भूषण कुमार पर एक महिला ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है. उनके खिलाफ रेप केस मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज किया है. हालांकि इसपर अभी तक भूषण कुमार की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस ने बताया, कंपनी के एक प्रोजेक्ट में शामिल करने के बहाने 30 साल की महिला के साथ रेप के आरोप में डीएन नगर पुलिस स्टेशन में टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहक मामला दर्ज किया गया है. जांच जारी है, अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मरीना कुंवर ने लगाया था ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस महिला ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया है कि उसके साथ उन्होंने तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया. साथ ही तीन साल यानी 2017 से 2020 तक उन्हें प्रताड़ित किया. महिला का कहना है कि भूषण ने उसकी तस्वीरों और वीडियोज वायरल करने की धमकी दी थी. बता दें कि इससे पहले मीटू मूवमेंट के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

मरीना कुंवर ने भूषण कुमार को लेकर कही थी ये बात

#MeToo कैंपेन के तहत मरीना कुंवर ने आजतक से बातचीत में कहा था कि, भूषण कुमार ने एक वीडियो में काम देने को लेकर बात करने के लिए अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी. बता दें कि भूषण कुमार की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला के साथ हुई है. दोनोंं का एक बेटा भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें