1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. satyameva jayate 2 box office collection john abraham divya khosla film started very slow on opening day dvy

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 1: धीमी रही जॉन अब्राहम की फिल्म की शुरुआत, इतना हुआ कलेक्शन

मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत रही. फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला मुख्य किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं, ये देखने लायक होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सत्यमेव जयते 2 की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत
सत्यमेव जयते 2 की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत
instagram

Satyameva Jayate 2 Box Office: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 बीते दिन रिलीज हो गई है. फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला मुख्य भूमिका निभा रही हैं. जॉन एक साथ तीन किरदार प्ले करते दिखे, जिसमें वो एक किसान और एक पुलिस ऑफिसर और विजिलांटे है. फिल्म के रिलीज के पहले दिन ही इसकी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है और पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया.

मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन इसकी शुरुआत काफी स्लो रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया. मल्टीप्लेक्स में लगभग हर जगह कलेक्शन बहुत सुस्त है। बड़े मल्टीप्लेक्सों को बिल्कुल भी दर्शक नहीं मिले. हालांकि यूपी, बिहार, ओडिशा और निज़ाम/आंध्र जैसी जगहों पर सिंगल स्क्रीन को बेहतर रिस्पॉन्स मिला है.

यह माना जाता था कि बड़ी राष्ट्रीय शृंखलाएं हमेशा इस प्रकार की फिल्म के साथ ज्यादा कुछ नहीं करने की संभावना रखती. इसकी वजह ये है कि टिकट की कीमतें सिनेमाघरों में महामारी से पहले के समय में काफी अधिक है. बिहार जैसी जगहों पर कहा जा रहा है कि कलेक्शन 20 लाख रुपये तक पहुंच सकता है. फिर भी यह सूर्यवंशी के कलेक्शन से कम होगा.

वहीं, सलमान खान की फिल्म से टकराव देखते हुए फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था. हालांकि फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही. आज सलमान की फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हो रही है. अब ये देखने लायक होगा कि दोनों में से कैौन- सी फिल्म कमाई के मामले में किसे टक्कर देती है.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब तक फिल्म ने 183 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, बात करें 19 नवंबर को रिलीज हुई 'बंटी और बबली 2' की तो इसने अबतक 10 करोड़ रुपए कमाए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें