1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. satish kaushik reacts to neena gupta big revelation about his marriage proposal during her pregnancy bud

सतीश कौशिक ने बताया- क्यों प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से करना चाहते थे शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Satish Kaushik and Neena Gupta
Satish Kaushik and Neena Gupta
instagram

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च किया है जिसमें उनकी जिंदगी के अनसुने पहलू सामने आये हैं. जिनमें से एक है अभिनेता सतीश कौशिक के शादी का प्रस्ताव. नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि जब वो प्रेग्नेंट थी तो सतीश कौशिक ने उन्हें शादी का प्रस्ताव रखा था ताकि वो मसाबा गुप्ता के पिता बन सकें. अब सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता के इस खुलासे पर प्रतिक्रिया दी है.

बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि वह नीना गुप्ता की सराहना करते हैं कि उन्होंने बिना शादी के बेटी को पैदा करने का साहस दिखाया. वो एक सच्चे दोस्त के रूप में उनके साथ खड़े हैं. इसके अलावा उन्होंने शेयर किया कि नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में जो कुछ भी लिखा है, वह एक मित्र की हैसियत से उनके प्रति उनके स्नेह की अभिव्यक्ति है.

उन्होंने कहा है कि, मैं इस बात की सराहना करता था कि उस समय एक लड़की ने शादी के बिना बच्चा पैदा करने का फैसला किया था. एक सच्चे दोस्त के रूप में, मैं बस उसके साथ खड़ा रहा और उसे विश्वास दिलाया. ऑटोबायोग्राफी में आप जो कुछ भी पढ़ रहे हैं, वह एक मित्र के रूप में उनके प्रति मेरे स्नेह की अभिव्यक्ति थी. मैं उसे अकेला महसूस न करने देने के बारे में चिंतित था. यही दोस्त हैं, है ना?" जब उन्होंने नीना के सामने शादी करने की पेशकश की थी तो वह मिश्रित भावनाओं से गुजर रही थी. मैंने उनसे कहा, 'मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है?' वह इस बात से हिल गई और आंसू बहा रही थी.

सतीश कौशिक ने बताया कि, उनकी और नीना गुप्ता, जो 1975 से दोस्त हैं, उनका रिश्ता और मजबूत हो गया, जब वह मसाबा की उम्मीद में उनके साथ खड़े रहे, “उस दिन से, हमारी दोस्ती और मजबूत हुई. मुझे खुशी और गर्व है कि वह एक अभिनेत्री के रूप में इतना अच्छा कर रही हैं. वह हमारे समाज की एक मजबूत महिला की प्रतीक हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने विवेक मेहरा संग शादी की है और वह एक बहुत अच्छा दोस्त भी है.

नीना गुप्ता और सतीश कौशिक ने जाने भी दो यारो, मंडी, तेरी संग जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. नीना और सतीश ने दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है और वे पास ही करोल बाग में रहते थे. दोनों थिएटर ग्रुप के सक्रिय सदस्य थे. बाद में अभिनेत्री सतीश कौशिक के बाद एनएसडी में शामिल हो गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें