1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saroj khan biopic saroj khan daughter say janhvi kapoor should play sridevi in her mother film bud

Saroj Khan Biopic : सरोज खान की बेटी की दिली ख्‍वाहिश, मां की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभाए ये एक्‍ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
saroj khan biopic
saroj khan biopic

महान कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन 3 जुलाई 2020 को हुआ था. उन्होंने सालों तक बॉलीवुड में राज किया. माधुरी दीक्षित के सफल करियर का श्रेय उन्‍हें दिया जाता है क्योंकि उन्होंने उनके कई हिट गानों को कोरियोग्राफ किया, जिसने उन्हें 'धक धक गर्ल' के रूप में उभारा. उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काफी काम किया. अब रेमो डिसूजा उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं. उनकी बेटी सुकैना ने खुलासा किया है कि वह अपनी दिवंगत मां की बायोपिक में किसे देखना चाहती हैं.

ईटाइम्स से खास बातचीत में सुकैना ने खुलासा किया, "अगर माधुरी ने फिल्म नहीं की तो मैं वास्तव में निराश हो जाऊंगी. लेकिन सिर्फ एक ही शख्सियत है जो श्रीदेवी की जगह नजर आ सकती हैं उनकी बेटी जान्हवी. वह उन्हें बहुत पसंद है." उन्‍होंन यह भी कहा कि तीन से चार हीरोइनें होंगी, जो अलग-अलग एज ग्रुप की होंगी. उन्‍होंने हाल के दिनों में मेरी मां ने अनन्या पांडे, सारा अली खान और तारा सुतारिया के साथ भी काम किया था.

फिलहाल रेमो डिसूजा अभी सुकैना के पास फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर नहीं गए हैं. उन्‍होंने कहा,' स्वाभाविक रूप से, उन्हें मेरी अनुमति की आवश्यकता होगी. यह मेरी मां की बायोपिक है. मैं अपनी मां के जीवन के हर पहलू को कवर करते हुए देखना चाहता हूं. वह हर चीज को परफेक्‍ट चाहती थीं. जब वह काम से लौटते वक्‍त रास्‍ते पर होती थी तो हमलोग जल्‍दी जल्‍दी पूरा घर ठीक करते थे. उन्‍हें घर को बिखरा हुआ देखना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं था. अगर भोजन समय पर तैयार नहीं होता है, तो मां को गुस्सा आता था.'

सुकैना ने कहा, 'क्या आपको पता है कि वह अपनी दो पोतियों की देखभाल करती थी, जब उनकी बड़ी बेटी की 39 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी. उनकी देखभाल करने के लिए आगे नहीं आया था.' सुकैना ने आगे कहा, 'हां, रेमो ने मां की बायोपिक बनाने को लेकर मुझसे चर्चा की थी, जब उन्होंने 'तबाह हो गए' पर साथ काम किया था. इसके बाद फिर मैंने कुछ नहीं सुना. उनसे मैं कब्रिस्तान में मिली थी, जब वह मेरी मां को अंतिम बिदाई देने आए थे.'

बता दें कि, कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) को दिल का दौरा पड़ने के बाद 11 दिसंबर को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.उनकी पत्नी लिजेल ने रेमो के हेल्‍थ के बारे में बताते हुए कहा था कि उनकी एंजियोग्राफी हुई है. वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ हो जाएंगे. उनसे मिलने कई सेलेब्‍स पहुंच रहे हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज भी सामने आए हैं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें