1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan workout video and diet plan know saif ali khan daughter workout routine and become fit and active sry

Sara Ali Khan का Diet Plan करें फॉलो, बनें फिट और एक्टिव

सारा अली खान की शानदार एक्टिंग और उनके स्टाइल-परफेक्ट फिगर पर फैंस फिदा हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह हमेशा से इतनी फिट नहीं थीं.एक वक्त ऐसा था जब सारा बेहद मोटी थीं.उनका वजन 96 किलो था.हालांकि कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Ali Khan workout video and diet plan
Sara Ali Khan workout video and diet plan
instagram

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच फिटनेस को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन जैसे सितारे अपने फिटनेस वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. सारा अली खान की शानदार एक्टिंग और उनके स्टाइल-परफेक्ट फिगर पर फैंस फिदा हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह हमेशा से इतनी फिट नहीं थीं. एक वक्त ऐसा था जब सारा बेहद मोटी थीं. उनका वजन 96 किलो था. हालांकि कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया.

ऐसे किया सारा अली खान ने खुद को ट्रांसफॉर्म

ये कहना गलत नहीं होगा कि सारा का ट्रांसफॉर्मेशन (Sara Ali Khan Body Transform) आज लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा (Sara Ali Khan) पीसीओडी जैसी बीमारी का शिकार रह चुकी हैं और इसीलिए उनके लिए वेट लॉस करना उतना आसान नहीं था. लेकिन सारा ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी डाइट और एक्सरसाइज़ से वेट कम कर ही लिया.

पहला- डाइट से हटा दें यह चीजें

सारा अली खान ने बताया था कि कुछ चीज़ें आपको वजन घटाने से रोकती हैं, जैसे चीनी, चावल तथा आलू. चीनी की जगह आप शहद या शुगरफ्री लें सकते हैं और चावल के स्थान पर ब्राउन राइस. अगर जल्दी वजन घटाना हो तो इन तीन चीजों का त्याग जरूरी है.

सारा का वर्कआउट रूटीन

सारा अली खान हर दिन सबसे पहले स्क्वॉट्स करती हैं. इसके बाद पुश अप्स, लीपिंग स्क्वॉट्स, ट्रेडमिल, बनी हॉपिंग, वेटलिफ्टिंग और केटलेबल ट्रेनिंग और पिलेट्स भी किया करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें