1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan reveals what dil bechara star sushant singh rajput and saif ali khan had in common

सुशांत और सैफ में कुछ चीजें कॉमन है... Dil Bechara की रिलीज के बाद सारा अली खान ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sara ali khan
sara ali khan
photo: instagram

Sara Ali Khan on Sushant Singh Rajput Saif Ali Khan: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्‍म सुशांत के अलावा संजना सांघी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आ रहे हैं. अब इस‍ फिल्‍म को लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट साझा किया है. इस पोस्‍ट में सारा ने सैफ और अपने 'केदारनाथ' कोस्‍टार सुशांत के बारे में खास बात बताई है.

सुशांत ने सैफ और सुशांत की ए‍क तसवीर साझा करते हुए लिखा,' केवल दो जेंटलमैन ने मुझसे सार्त्र (Sartre), वान गाग (Van Gogh), दूरबीनों और नक्षत्रों, गिटार, द नॉर्दर्न लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ़्लॉइड, नुसरत साब और अभिनय तकनीकों के बारे में बात की है. यह आखिरी चीज जो आप दोनों में कॉमन है- दिल बेचारा.' सारा अली खान के इस पोस्‍ट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत के साथ ही फिल्‍म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कमाई की थी. सारा कई मौकों पर कह चुकी हैं कि इस फिल्‍म के लिए सुशांत ने उनकी काफी मदद की. सीन शूट करने में भी सुशांत उन्‍हें गाइड करते थे.

'दिल बेचारा' फिल्‍म जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है.

फिल्‍म में एआर रहमान ने संगीत दिया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म के गाने रिलीज किये गए है, जिसे लोगों ने खूब पसन्द किया था. गौरतलब है कि सुशांत की आत्‍महत्‍या वाली खबर निस्संदेह साल की सबसे दिल दहला देने वाली खबरों में से एक है. दिल बेचारा कैमरे के सामने सुशांत के आखिरी पड़ाव को गवाह बनेगा. वह वाकई ऐसे अभिनेता थे, जो प्रतिभा के साथ हर भूमिका को पूरा करने के लिए जाने जाते थे. आखिरी बार उन्‍हें स्क्रीन पर देखना वाकई प्रशंसकों की आंखे नम कर जाएगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें