1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan reveals the important dating advice from her mother amrita singh bud

Sara Ali Khan को मां से डेटिंग को लेकर मिली यह सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. अभिषेक कपूर की केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. जैसा कि सभी लोग जानते हैं वो अपनी मां के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sara ali khan
sara ali khan
instagram

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडस्ट्री की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. अभिषेक कपूर की केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. सभी लोग जानते हैं वो अपनी मां के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं. कई बार उन्होंने अपनी माँ अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई खूबसूरत बातें कही हैं. सारा ने एक बार कहा था कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी आलोचक हैं और उन्हें हर समय सही रास्ता दिखाने में अहम भूमिका निभाती हैं.

टिंडर इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने साबित किया कि, उनकी माँ उसकी सबसे अच्छी दोस्त है. इस दौरान उन्होंने अपनी मां द्वारा दी गई डेटिंग सलाह के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक बात जो मेरे दोस्त और माँ और मेरे आस-पास के अधिकांश लोग कहते रहते हैं, वह यह है कि आप जो हैं, उसे जारी रखें."

उन्होंने आगे कहा, आप जो हैं उसे न बदलें क्योंकि आपको लगता है कि यही वह है जो कोई और चाहता है या आप जानते हैं कि वह है कोई और क्या चाहता है. जैसे दयालु होना, परवाह करना, जिस तरह से आप चाहते हैं, वह आपके डीएनए का हिस्सा है, तो हर तरह से इसके लिए जाएं. लेकिन किसी और के लिए इसे खत्म करना और चुप रह जाना ठीक नहीं है, यह टिकाऊ नहीं होता."

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा साउथ स्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसके अलावा वह द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में विक्की कौशल के साथ भी दिखाई देंगी. बता दें कि, सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है. सारा एक शाही परिवार से आती हैं. वो बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती हैं. उनकी कोई भी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके 36 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. फैंस उनकी तसवीरों का इंतजार करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें