1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan played squid game with his friend actress got shot funny video viral slt

Squid Game में पहुंचीं सारा अली खान, दोस्त की वजह से एक्ट्रेस को धांय से लगी गोली, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स के स्क्विड गेम से जुड़ा एक क्रॉस ओवर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपनी दोस्च के साथ एंजॉय कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Squid Game में पहुंचीं सारा अली खान
Squid Game में पहुंचीं सारा अली खान
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे. सारा अपने फिल्मों के अलावा अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन फौलोइंग हैं.

इन-दिनों दुनियाभर में कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम (Squid Game)' के चर्चे हैं. ऐसे में सारा अली खान ने भी नेटफ्लिक्स (Netflix) के स्क्विड गेम (Squid Game) का एक मजेदार क्रॉसओवर वीडियो शेयर किया है. इन वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गाना प्ले होते ही दोस्त के साथ दौड़ रही हैं फिर वहीं पर वो रुक जाती हैं. इस दौरान एक गुड़िया भी नजर आ रही है. फिर हिलती है, जिसके बाद वह नमस्ते करती है और फिर उन्हें गोली लग जाती है.

वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'अगर सारा अली खान स्किवड गेम होती तो? तो भी उसका अभिवादन का स्टाइल ऐसा ही रहता.' इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

क्या है स्किवड गेम

स्किवड गेम साउथ कोरिया (South korea) की आर्थिक स्थिति को लेकर एक सीरीज है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे 456 लोगों को एक जगह जमा किया जाता है. इसमें एक चीज कॉमन है, वो है पैसे की जरुरत. इस दौरान मौजूद लोगों में किसी पर बैंक का कर्ज होता है, तो किसी को कई अन्य कारणों के लिए पैसे चाहिए होते हैं. खिलाड़ी गेम को खेलकर पैसे जीत सकते हैं, लेकिन इसमें जो हारता है, उसकी मौत होती है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें