1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan and ananya pandey reject condom tester role before rakul preet singh says this bud

जिस किरदार को निभाने के लिए रकुल प्रीत हुईं तैयार, सारा अली खान और अनन्या ने कर दिया था इंकार, जानें क्यों

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Ali Khan and Ananya Panday
Sara Ali Khan and Ananya Panday
instagram

एक्ट्रेस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में कॉन्डम टेस्टर का रोल निभानेवाली हैं. खबरो के अनुसार यह किरदार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह संग संपर्क किया गया और उन्होंने हामी भर दी.

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से लिखा, रकुल से पहले, सारा अली खान को सबसे पहले इस प्रोजेक्ट के लिए पेशकश की गई थी. सारा, जो इसी बैनर के तले विक्की कौशल स्टारर अश्वत्थामा भी कर रही है, को इस सोशल ड्रामा के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन शो की कहानी के बारे में जानने के बाद उन्होंने विनम्रता से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. अब लेकिन आरएसवीपी उनसे किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए उससे बात कर रही है. ”

सूत्र ने आगे यह भी कहा, "सारा ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद, अनन्या पांडे को भी फिल्म की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने भी हाथ खड़े कर दिए. वहीं अनन्या पांडे और उनकी टीम ने महसूस किया कि फिल्म का कंसेप्ट और भूमिका उसके लिए बहुत ज्यादा बोल्ड थी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

बता दें कि कंडोम टेस्टर एक कर्मचारी है जो कंडोम ब्रांडों द्वारा अपने उत्पादों की गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए किराए पर लिया जाता है, इससे पहले कि वे बाजार में जारी किए जाएं. बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह के अपकमिंग फिल्म के टाइटल के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन रकुल के रोल का खुलासा हो चुका है. फिल्म रोनी स्क्रूवाला बना रहे हैं.

गौरतलब है कि, इस फिल्म के अलावा, रकुल प्रीत सिंह अगली बार काशी नायर द्वारा निर्देशित सरदार का ग्रैंडसन में दिखाई देंगी. फिल्म में अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता भी हैं और इसे जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है. यह फिल्म 18 मई 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें