1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanya malhotra shares reason behind her heart wrenching break up in 2020 reveals recent conversation with ex boyfriend bud

Sanya Malhotra का पिछले साल हुआ था ब्रेकअप, अब बताया किस वजह से रिश्ते में आ गई थी दूरी

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले साल तक एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनिशन में थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sanya malhotra
sanya malhotra
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​(Sanya Malhotra) अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले साल तक एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनिशन में थीं. साथ ही इसके टूटने की वजहों का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप उनके लिए 'दिल दहला देने वाला' था.

ब्राइड्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को फोन किया और उससे कहा कि वह इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर सकती हैं, क्योंकि उनकी लेटेस्ट फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह 'वो इसके बारे में बहुत अच्छे' थे और उन्होंने हामी भरी कि वो इस बारे में बात कर सकती हैं.

सान्या मल्होत्रा ने कहा कि 2020 उनके लिए खुद को संभालने का साल था, यह वो समय था जब उनका आखिरी रिश्ता खत्म हुआ था और वो खुद को संभाल नहीं पा रही थी. उन्होंने कहा, "मेरा आखिरी ब्रेकअप मेरे लिए दिल दहला देने वाला था: चार साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप तब शुरू हुआ जब मैं दिल्ली में रहती थी. जैसे ही हमारे बीच ,सबकुछ खत्म हुआ, लॉकडाउन लग गया और मैं मुंबई में अकेली थी. लेकिन मैंने इस सिचुएशन में समझने की कोशिश की कि चीजें काम क्यों नहीं करतीं. मैं यह भी समझ गई थी कि मुझे खुद पर काम करने की जरूरत है.”

सान्या मल्होत्रा ने आगे कहा, उन्हें अपने पिछले रिश्ते को लेकर कोई शिकायत नहीं है लेकिन दूरियों ने उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच दरार पैदा कर दी. एक्ट्रेस ने कहा, "ओह, मेरा पिछला रिश्ता एकदम सही था. मैंने हाल ही में उसे फोन किया और उसे कहा कि चूंकि मेरी फिल्म लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में है, इसलिए मैं सार्वजनिक रूप से हमारे बारे में बात कर सकता हूं. उसने मुझसे कहा, 'ठीक है, आपको मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है'. हमारे मामले में, दूरी ही एकमात्र मुद्दा था जिसका मैंने सामना किया.”

दरअसल वह खुद मुंबई में रहती हैं, इसलिए सान्या मल्होत्रा ने कहा कि वह भी चाहती थीं कि वह किसी के साथ रह सके और उसके साथ क्वालिटी टाइम बिता सके, जो कि उनके लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पॉसिबल नहीं था. बता दें कि इस साल सान्या की दो रिलीज़ हुई हैं, दोनों नेटफ्लिक्स पर - पगलैट और मीनाक्षी सुंदरेश्वर. उनकी आने वाली फिल्मों में विक्रांत मैसी के साथ लव हॉस्टल और राजकुमार राव के साथ हिट शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें