1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanya malhotra rushes to help photographer who fell down while clicking her photo bud

सान्या मल्होत्रा की तसवीर क्लिक करते हुए फिसलकर गिरे फोटोग्राफर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO

दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​आज गणतंत्र दिवस 2022 के मौके पर अपने वीडियो की वजह से लाइमलाइट में बनी हुईं हैं. वह मैरून शॉर्ट्स के साथ एक ब्लैक कलर की शर्ट पहने नजर आईं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sanya malhotra
sanya malhotra
instagram

दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​आज गणतंत्र दिवस 2022 के मौके पर अपने वीडियो की वजह से लाइमलाइट में बनी हुईं हैं. वह मैरून शॉर्ट्स के साथ एक ब्लैक कलर की शर्ट पहने नजर आईं और उन्होंने अपने घुंघराले बालों को फ्लॉन्ट किया. उनकी तसवीरें इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. उनकी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पैपराज़ी की मदद करती नजर आ रही हैं जो उनकी तसवीर करते समय फिसलकर गिर गये.

पैपराजी को उठाने दौड़ी सान्या

वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही एक्ट्रेस आती हैं और अपनी कार की तरफ चलती हैं, इसी बीच उनमें से पैपराजी अपना इक्विपमेंट लेकर गिर पड़ता है. अब वायरल हो रहे वीडियो में सान्या को कैमरामैन की तरफ दौड़ते हुए और उसे उठने में मदद करते देखा जा सकता है. वो खुद को संभाल लेती हैं, तो सान्या को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या वह ठीक है और क्या उन्हें चोट तो नहीं लगी है.

सान्या मल्होत्रा ने मांगी माफी

वीडियो में वह एक जगह खड़े नहीं होने और पोज देने के लिए उस शख्स से माफी मांगती भी नजर आ रही हैं. सान्या ने कहा, "लगी तो नहीं ना सर आपको? आराम से आप पहले पर देख लो अपना ". इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस उनकी तारीफ करती दिख रही हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं इंसानियत. एक और यूजर ने लिखा, ये मायने नहीं रखता कि आप कितने ऊपर हैं, आपका दिल अच्छा होना चाहिए.

सान्या मल्होत्रा की आनेवाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सान्या को आखिरी बार अभिमन्यु दसानी के साथ मीनाक्षी सुंदरेश्वर में देखा गया था. रोमांटिक कॉमेडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में, सान्या और अभिमन्यु ने एक न्यूलीमैरिड कपल की भूमिका निभाई थीं, जिन्हें अपनी शादी के ठीक बाद अलग रहना पड़ता है. अभिमन्यु बैंगलोर में नौकरी करता है और कंपनी की नीति के तहत अपनी मैरिड लाइफ के बारे में नहीं बता सकता.

ब्रेकअप का किया था जिक्र

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले साल तक एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनिशन में थीं. साथ ही इसके टूटने की वजहों का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप उनके लिए 'दिल दहला देने वाला' था. ब्राइड्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 2020 उनके लिए खुद को संभालने का साल था, यह वो समय था जब उनका आखिरी रिश्ता खत्म हुआ था और वो खुद को संभाल नहीं पा रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें