1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt new hairstyle picture viral sanju baba says he will beat cancer watch video kgf 2 shamshera bhuj upcoming movie div

VIDEO : कैंसर इलाज के बीच नये हेयरस्टाइल में दिखे संजय दत्त, बोले- इस बीमारी को हरा दूंगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Dutt Video
Sanjay Dutt Video
instagram

Sanjay Dutt Video : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में एक्टर की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे थे. अब बाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हेयर कट लेने के बाद कह रहे हैं कि वह इस बीमारी को हरा देंगे. वीडियो देखने के बाद फैंस इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे है.

संजय दत्त का ये वीडियो मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने पोस्ट किया है. वीडियो में संजू बाबा कह रहे है कि, हाय, मैं संजय दत्त हूं. सैलून में वापस आकर अच्छा लगा. बाल कटवाने आया हूं. यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा. मैं जल्द ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा.'

उन्होंने आगे कहा, 'आलिम और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं. उनके पिता मेरे पिता के बाल काटते थे. हकीम साब रॉकी में स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए. मैं उनका गिनी पिग बन गया.' संजय ने काम पर लौटने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि वह KGF: Chapter 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, जिसमें वे विलेन अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं.

वहीं, संजय दत्त का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाल कटाने के बाद सैलून के बाहर दिखे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने पोज दिया. अपनी कार की ओर बढ़ते हुए संजय दत्त ने मीडिया कर्मियों से कहा "अभी बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना." इसके बाद सभी जोर जोर से हंसने लगे.

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर मान्यता दत्त ने लिखा था, मुझे विश्वास है, यह वक्त भी गुजर जाएगा. संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है. आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय को KGF: Chapter 2 की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. उनकी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है. भुज का इस वर्ष के अंत से पहले ओटीटी पर प्रीमियर होगा. वह रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ यशराज फिल्म्स के शमशेरा पर भी काम कर रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें