1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt honey singh fardeen khan these stars drugs controvery in bollywood see list dvy

संजय दत्त, फरदीन खान से लेकर हनी सिंह तक, नशे ने बर्बाद की इन सेलेब्स की जिंदगी, करियर पर डाला बुरा असर

नशे की लत ने कई बॉलीवुड सेलेब्स का करियर खराब कर दिया. कई स्टार्स को इसकी वजह से बदनामी भी झेलनी पड़ी. इसमें संजय दत्त, हनी सिंह, फरदीन खान जैसे सितारों का नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sanjay dutt honey singh
sanjay dutt honey singh
instagram

फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया बहुत चकाचौंध है और इसमें अक्सर कई सेलेब्स खो जाते है. इन सबमें कई स्टार्स ऐसे है जो अपने सक्सेस को संभाल नहीं पाते. तो कुछ ऐसे सितारे भी है जो फ्लॉप से सुपरहिट बनना चाहते है. ऐसे में बहुत से स्टार नशे के आदी हो जाते है और अपना करियर बर्बाद कर लेते है. इस लिस्ट में संजय दत्त, फरदीन खान, हनी सिंह जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.

संजय दत्त 

हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. अब वो जमानत पर रिहा हो चुके है. ऐसे कई स्टार्स है जो नशे की लत की वजह से सबकुछ बर्बाद कर चुके है. सबसे पहला नाम संजय दत्त का है. एक्टर 12 साल तक नशे में डूबे रहे. उनके पिता सुनील दत्त ने उनका नशा छुड़वाने में उनकी काफी मदद की. हालांकि सही समय पर वो संभल गए और नशे को टाटा बॉय-बॉय कह दिया.

फरदीन खान

एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान भी नशे की आदी हो गए थे. इस वजह से उनका करियर भी चौपट हो गया था. फरदीन के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उन्हें गिरफ्तार भी कर चुकी है और वो कुछ दिन जेल में रहे थे. काफी समय से वो फिल्मी दुनिया से गायब है. हाल ही में वो आईफा अवॉर्ड्स में देखे गए थे.

प्रतीक बब्बर

स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने फिल्म जाने तू या जाने ना से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. प्रतीक वैसे तो कुछ ही फिल्मों में नजर आए है, लेकिन एक समय था जब उन्होंने नशे की वजह से अपना करियर बर्बाद कर लिया था. हालांकि अब उन्होंने खुद को संभाल लिया है.

हनी सिंह

हनी सिंह को आज कौन नहीं जानता. उनके गाने बड़ों से लेकर बच्चों के जुबां पर था. हनी सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने बॉलीवुड को दिए है. लेकिन एक समय था जब वो नशे के गिरफ्त में कैद हो गए थे. उन्होंने अपना करियर भी दांव पर लगा लिया था. हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है और वो फिर से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हो गए है.

कपिल शर्मा 

कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी की दुनिया में एक जाना-पहचाना चेहरा है. कपिल के पास नाम और शोहरत दोनों है. उन्होंने बड़ी मेहनत से अपनी पहचान बनाई है. लेकिन एक ऐसा समय था जब कॉमेडी किंग को नशे की लत लग गई थी. वो पार्टियों में अक्सर नशे की हालत में दिखते थे. नशे की लत के बारे में वो खुद कई बार इंटरव्यू में बता चुके है. हालांकि अब वो इससे बाहर आ चुके है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें