1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt heath update actors first cycle of chemotherapy is over know all details here bud

Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त के इलाज का पहला फेज पूरा, दूसरा चरण इस तारीख को, जानें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt
Photo: twitter

Sanjay Dutt Health Update: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अभी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं. वह अभी भारत में ही हैं और मुंबई में अपना इलाज करवा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्‍त का के इलाज का पहला चरण पूरा हो गया है और कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है. वहीं दूसरे चरण का ट्रीटमेंट जल्‍द ही शुरू होनेवाला है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अब संजय दत्‍त के ट्रीटमेंट का दूसरा चरण होने वाला है. संभावना जताई जा रही है कि दूसरा चरण 8-9 सितंबर रखा जायेगा. हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इलाज में ऐसे कितने चरण होने हैं. बताया जा रहा है फिलहाल संजय दत्‍त अभी इलाज के लिए अमेरिका नहीं जायेंगे. वह मुबई में ही इलाज करवायेंगे.

बता दें कि, संजय दत्‍त ने इलाज के लिए अमेरिका जाने पर विचार किया था, उन्‍होंने वीजा भी प्राप्त किया, लेकिन बाद में फैसला बदल दिया और मुंबई के एक अस्पताल में ही इलाज करने का विकल्प चुना. वह भविष्‍य में विदेश रवाना हो भी सकते हैं लेकिन यह COVID-19 के ग्राफ पर निर्भर करेगा. गौरतलब है कि सांस रुकने की शिकायत के बाद संजय दत्‍त को कैंसर होने का पता चला था. इसके बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया था.

अफवाह नहीं फैलाएं : संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने पिछले दिनों एक बयान जारी कर कहा था,' संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना करने वालों को धन्यवाद…पिछले कई वर्षों से कठिनाईयां आ रहीं हैं जिससे हम उबर चुके हैं. यह कठिन दौर भी हम पार कर लेंगे. मुझे पूरी उम्मीद है….आगे मान्यता ने संजू बाबा के चाहने वालों से अपील की है कि वे उनके बारे में कोई अफवाह नहीं फैलाएं…संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं…और यह जंग भी वे जीतेंगे…'

इस बीच खबरें हैं कि संजय दत्त लंग कैंसर के बीच शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं. वह जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे. संजय दत्‍त पहले चरण के इलाज के बाद अब वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी रुकी हुई फिल्म की शूटिंग पूरी करने का फैसला लिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें