1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt has trouble breathing admitted to the lilavati hospital corona report came negative

संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ, लीलावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई थी निगेटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt
File Photo

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबीयत बिगड़ गयी है और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ (sanjay dutt admitted in lilavati hospital) महसूस हो रही है. जबकि, कुछ दिन पहले ही उनका कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया है. मुंबई में कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले हैं. लीलावती अस्पताल में संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है.

अस्पताल की ओर से बताया गया कि सब ठीक रहा तो कल यानी कि रविवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जायेगा. बता दें कि संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं.

संजय दत्त ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फैमिली फोटोज डालकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त करी थी. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था. संजय दत्त के फैन्स उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं.

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में है. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित राज्यों में शामिल है. यहां तक कि फिल्म स्टार भी कोरोना से बच नहीं सके हैं. अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ साथ ऐश्वर्या और अमिताभ की पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. ये सभी ठीक होकर घर पहुंच गये हैं. अभिषेक अभी भी अस्पताल में हैं.

संजय दत्त की कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं. जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. कोरोना वायरस के कारण अभी फिल्म और सीरियलों की शूटिंग बंद है. कुछ की शूटिंग हो भी रही है तो उसमें कोरोना को लेकर सरकार की गाइड लाइन का पूरा पालन किया जा रहा है.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें