1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt friend rahul mitra slams rumours about actor deteriorating health actor latest health update bud

Sanjay Dutt Health News: संजय दत्‍त की तबीयत को लेकर उड़ रही अफवाहों पर करीबी दोस्‍त ने लगाया विराम, कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sanjay dutt
sanjay dutt
photo: twitter

Sanjay Dutt Health News: अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को पिछले हफ़्ते ही लंग कैंसर से जूझ रहे हैं. अभी तक की खबरों के मुताबिक संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपाल में ही इस बीमारी का इलाज करा रहे हैं. इस बीच संजय दत्‍त की सेहत को लेकर कई तरह की अफवाहें थी कि उन्‍हें लास्‍ट स्‍टेज का कैंसर है. अब इसपर संजय दत्‍त करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने चुप्‍पी तोड़ते हुए अहम जानकारी दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राहुल मित्रा ने कहा, यह बिलकुल बकवास है. संजू का मुंबई में प्रारंभिक इलाज चल रहा है और कुछ परीक्षणों के परिणाम आने बाकी हैं. वह एक फाइटर हैं और इसमें से एक विजेता उभर कर आएगा. यह प्रतिक्रिया सिर्फ भावना पर आधारित नहीं है बल्कि तथ्य भी है. कृपया अटकलें बंद करें, और अगर फिर भी आपको कुछ करना है, तो बस उनके लिए प्रार्थनाएं करें. अभिनेता संजय दत्त कि तबीयत से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ

खबरें आ रही हैं संजय दत्‍त इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क रवाना हो सकते हैं. मिड डे ने एक सूत्र के हवाले से लिखा,'संजय दत्त ने न्यूयॉर्क के लिए वीजा अप्लाई किया था. लेकिन 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में अभिनेता का नाम होने की वजह से उन्हें वीजा मिलने में परेशानी आ रही थी. अब दत्त के एक दोस्त ने मेडिकल ग्राउंड के आधार पर 5 साल का वीजा दिलाने में मदद की है.

खबरें हैं कि संजय दत्त मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छुट्टी लेने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की डबिंग पूरी करेंगे. संजय दत्त ने मंगलवार को कहा था कि वह स्वास्थ्य कारणों से अपने काम से कुछ दिनों का अवकाश लेंगे.

पिछले दिनों संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने सभी प्रशंसकों के प्‍यार और आशीर्वाद के लिए उन्‍हें धन्‍यवाद कहा था. उन्‍होंने कहा था, संजू के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को मैं उनके प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद देती हूं. संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुज़रे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान हमेशा आपके प्‍यार और सहयोग ने उन्‍हें हिम्‍मत दी है. इसके लिए हम सदैव आपके आभारी रहेंगे. अब हमें एक और चुनौती के के लिए चुना गया है और मुझे पता है वही प्यार और गर्मजोशी हमें उससे निकलने में मदद करेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें