1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt considers kgf chapter 2 very special because of this bud

KGF: Chapter 2 को इस वजह से बेहद खास मानते हैं संजय दत्त, 'अधीरा' के लिए इस शख्स का जताया आभार

संजय दत्त ने पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में खलनायक अधीरा की भूमिका निभाई है. ये 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ''केजीएफ चैप्टर-1'' का दूसरा पार्ट है.

By Agency
Updated Date
sanjay dutt
sanjay dutt
instagram

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' से कन्नड़ सिनेमा में कदम रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि वह उसे अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ विशेष करने के लिए फिल्म को हमेशा याद रखेंगे. बता दें कि 62 वर्षीय एक्टर ने पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में खलनायक अधीरा की भूमिका निभाई है. ये 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ''केजीएफ चैप्टर-1'' का दूसरा पार्ट है.

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, दो-पार्ट वाली फिल्म सीरीज रॉकी (यश) की कहानी है, जो कि अनाथ है और गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन जाता है. 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी. संजय दत्त ने ट्विटर पर एक संदेश जारी करते हुए लिखा, ''हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाल दे. 'केजीएफ अध्याय 2' मेरे लिए वह फिल्म थी. इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं कह सकता था मुझे बहुत मजा आया.'

संजय दत्त ने आगे कहा कि अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को जाता है. उन्होंने कहा, ''मेरे निर्देशक प्रशांत नील ने मुझे खतरनाक 'अधीरा' का विजन बेच दिया था. फिल्म में मेरी भूमिका का श्रेय पूरी तरह प्रशांत को जाता है. जहाज के कप्तान के रूप में, यह उनका सपना है जिसे हम सभी स्क्रीन पर लाए.'' अभिनेता ने अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और परिवार का हमेशा समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य लोग शामिल हैं.

बॉलीवुडलाइफ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजय दत्त ने मुन्ना भाई 3 के बारे में बात की और कंफर्म किया कि फिल्म जल्द ही होने की संभावना है. उन्होंने यह भी कहा कि निर्देशक राजकुमार हिरानी उसी में रुचि रखते हैं और वे मुन्ना भाई 3 के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मुन्नाभाई एमबीबीएस में संजय दत्त, अरशद वारसी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके सीक्वल लगे रहो मुन्ना भाई में विद्या बालन भी शामिल हुईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें