1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjana sanghi record statement in police station sushant singh rajput death case

Sushant Singh Rajput death : इस एंगल से जांच कर रही पुलिस, अब बयान दर्ज कराने थाने पहुंची संजना सांघी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sanjana sanghi
sanjana sanghi
photo : twitter

Sushant Singh Rajput death, Sanjana Sanghi statement: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) बांद्रा पुलिस थाने (Bandra Police Station) पहुंची. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा' (Dil Bechara) से सांघी फिल्मी दुनिया में डेब्‍यू करने जा रहीं हैं. यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री सुबह में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची. पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है. साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे. अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई. 34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे.

परिवार से फिर से पूछताछ

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया सुशांत की मुंबई में रहने वाली बहन सहित परिवार को बांद्रा पुलिस द्वारा बुलाया जाएगा. सूत्र ने कहा कि पुलिस द्वारा दूसरे दौर का बयान दर्ज किया जाएगा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि परिवार से दोबारा किस बारे में पूछताछ होगी. यह कहा जा रहा है कि सुशांत के फाइनेंस और उनकी कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के डायरेक्टर को लेकर पूछताछ हो सकती है.

सुशांत ने की थी 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश

पुलिस की जांच के मुताबिक, सुशांत ने 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी. पहले उन्होंने बाथरोब बेल्ट का सहारा लिया, लेकिन वो फट गया. फिर सुशांत ने अपनी अलमारी में रखे कपड़ों में से एक कुर्ता लेकर उससे फांसी लगा ली. अब पुलिस जांच में यह जानना चाहती है कि क्या कुर्ता सुशांत का भार संभाल सकता था या नहीं, इसलिए कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है.

पहले बाथरॉब बेल्ट से फिर कुर्ते से लगाई फांसी

'जी न्‍यूज' के अनुसार, पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को तब शक हुआ जब बाथरॉब बेल्ट 2 टुकड़ों में फर्श पर गिरा मिला, जबकि सुशांत की डेड बॉडी बेड पर थी. जो उस वक्त कमरे में मौजूद लोग थे, उन्होंने कुर्ते से लटकती लाश के फंदे को काटा था. सूत्रों के अनुसार कालिना फॉरेसिंक लैब कुर्ते की तन्यता को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करेगी, जिससे यह पता चल सके कि क्या वो कुर्ता सुशांत का वजन उठा सकता था.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें