1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sandeep nahar hanged himself in bedroom police found in preliminary probe waiting for post mortem report bud

Sandeep Nahar Suicide : बेडरूम में पंखे से खुद लगाई थी फांसी, पुलिस ने किए कई खुलासे, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sandeep Nahar Suicide
Sandeep Nahar Suicide
instagram

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar ) ने मुम्बई के उपनगरीय इलाके गोरेगांव में अपने फ्लैट में सोमवार को फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की थी. इस कठोर कदम उठाने से कुछ ही घंटों पहले संदीप ने फेसबुक पर पोस्ट किये एक वीडियो में इसके लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया तथा ‘सुसाइड नोट' में बॉलीवुड की ‘राजनीति' का भी उल्लेख किया है. पुलिस के अनुसार सोमवार शाम नाहर को उनकी पत्नी कंचन और दोस्तों ने बेहोश पाया और वे उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नाहर की उम्र 30 के करीब थी.

उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी' और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धौनी' जैसी फिल्मों में काम किया था।.ञ अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अभिनेता ने फेसबुक पर एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट' पोस्ट किया था जिनमें उन्होंने इस अतिवादी कदम के लिए कथित रूप से अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया और बॉलीवुड में ‘‘राजनीति'' से जूझने का भी जिक्र किया था.

पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में बताया कि, ‘‘ नाहर को उनकी पत्नी और उनके दोस्तों ने बेडरूम में पंखे से लगे फंदे से लटका पाया. उन्होंने उन्हें नीचे उतारा और वे उन्हें गोरेगांव के एसवीआर अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.'' अधिकारी ने बताया कि नाहर का बेडरूम अंदर से बंद था और जब बार बार दरवाज पीटने पर कोई जवाब नहीं मिला तब उनकी पत्नी ने अपने दोस्तों, फ्लैट के मालिक और चाबी बनाने वाले को बुलाया एवं फिर नकली चाबी से कमरा खोला गया.

पुलिस के अनुसार अब तक किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी है लेकिन उसने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस नाहर की पत्नी का बयान दर्ज करेगी क्योंकि सबसे पहले उन्होंने ही उन्हें फांसी के फंदे पर देखा था. अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे जो नाहर को अस्पताल ले गये थे. पोस्ट किये गये वीडियो में नाहर यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वह पत्नी के साथ निरंतर लड़ाई से ‘आजिज' आ गये हैं तथा पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान एवं ब्लैकमेल कर रही हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं बहुत पहले ही खुदकुशी कर लेता लेकिन मैंने अपने आप को समय देना पसंद किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब मैं कहां जाऊं. मैं नहीं जानता कि यह कदम उठाने के बाद क्या होगा... लेकिन इस जीवन में मैं नरक में रहा हूं. ''

उन्होंने कहा, ‘‘ मेरा एक ही अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन को कुछ मत कहिए बल्कि उनका उपचार कराइए.'' पुलिस के अनुसार नाहर ने सोमवार को अपनी मौत से करीब तीन घंटा पहले यह वीडियो पोस्ट किया. नाहर ने अपने कथित सुसाइड नोट में लिखा है कि बॉलीवुड में उन्होंने ‘राजनीति' का सामना किया. इसके साथ ही उन्होंने ‘‘ कामकाज के गैर- पेशेवर तरीके और यहां के लोगों में संवेदना की कमी'' का भी जिक्र किया.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें