1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. samantha akkineni and naga chaitanya confirm divorce actress make special request from media post viral dvy

Samantha Akkineni और नागा चैतन्य ने किया अलग होने का ऐलान, एक्ट्रेस ने मीडिया से की ये खास रिक्वेस्ट

साउथ के फेमस कपल नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने तलाक ले लिया हैं. एक्ट्रेस ने खुद ये बात सोशल मीडिया पर फैंस को बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने लिया ट्रैक
नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने लिया ट्रैक
instagram

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya divorce: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और उनके पति और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही अलग होने वाले है. अब इसपर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिख साफ कर दिया है कि वो दोनों तलाक ले रहे है.

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने लिया तलाक

सामंथा अक्किनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. इस पोस्ट में लिखा है कि हमारे सारे शुभचिंतकों को. बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी. जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी.

सामंथा ने मीडिया से किया ये खास रिक्वेस्ट

इस पोस्ट में सामंथा ने मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा, हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारा सपोर्ट करें और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

गौरतलब है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादीशुदा लाइफ कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी. दोनों के बीच अनबन की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर आ रही थी. अब एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट से सब कुछ क्लियर कर दिया है. हालांकि ये जानकर फैंस अपसेट जरूर होंगे.

बता दें कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी. दोनों ने साथ में कई फिल्में की है और उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती है. बता दें कि नागा चैतन्य नागार्जुन के बेटे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें